मुंबई: खार में युवती की हत्या मामले में क्राइम सीन का रिक्रिएशन, फिर भी नहीं सुलझी गुत्थी

इस मामले में जांच की गई तो पहला आरोपी श्री जोगधनकर सीसीटीवी में जाते हुए दिखाई पड़ रहा है. उसके शर्ट पर खून लगा था. इसके अलावा दूसरे आरोपी दीया के भी चेहरे पर चोट आई थी, उसी आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है.

मुंबई: खार में युवती की हत्या मामले में क्राइम सीन का रिक्रिएशन, फिर भी नहीं सुलझी गुत्थी

मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई:

31 दिसंबर की रात खार में हुई युवती की हत्या की जांच कर रही खार पुलिस हत्या की गुत्थी को अभी तक नहीं सुलझा पाई है. हालांकि, इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार पहले ही कर चुकी है. ताजा जानकारी के मुताबिक, खार पुलिस शनिवार को क्राइम सीन का रिक्रिएशन करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन 2 घंटे की कोशिश के बाद भी किसी अंजाम तक नहीं पहुंच सकी.


पुलिस इस मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, 31 दिसंबर को रात 12:30 के करीब खार के भगवती हाइट्स में 8वें मंजिला पर पार्टी चल रही थी. पार्टी में तीन लोग शामिल थे. जिसमें से दो आरोपी और 19 वर्षीय जान्हवी कुकरेजा थी. पार्टी के दौरान ही तीनों में आपस में कुछ अनबन हुई और फिर सीढ़ियों से तीनों उतर गए. उसी दौरान कुछ झगड़ा हुआ है. जान्हवी का एक चप्पल पांचवी मंजिल पर मिला था. दूसरे मंजिल पर खून के निशान मिले हैं तल मंजिल पर सीढ़ियों के पास उसका शव मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले में जांच की गई तो पहला आरोपी श्री जोगधनकर सीसीटीवी में जाते हुए दिखाई पड़ रहा है. उसके शर्ट पर खून लगा था. इसके अलावा दूसरे आरोपी दीया के भी चेहरे पर चोट आई थी, उसी आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है. अब दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं, लेकिन दोनों ही कुछ याद नहीं होने का बहाना कर रहे हैं. वहीं पुलिस को इस घटना से जुड़े कोई चश्मदीद नहीं होने के कारण किसी भी स्थिति में पहुंचने में दिक्कत हो रही है. पुलिस की जांच बस परिस्थितिजनक सबूतों पर आधारित है.