Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

मुंबई : समंदर के किनारे सेल्फी लेने पर लगेगी रोक, बांद्रा की दुर्घटना के बाद पुलिस सतर्क

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : समंदर के किनारे सेल्फी लेने पर लगेगी रोक, बांद्रा की दुर्घटना के बाद पुलिस सतर्क

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: सेल्फी लेने की कोशिश में युवती की मौत के बाद चिंतित मुंबई पुलिस अब समंदर किनारे पत्थरों पर सेल्फी लेने पर रोक लगाने पर विचार कर रही है। पुलिस का कहना है वह इसके लिए बीएमसी को पत्र लिखकर ऐसे सभी ठिकानों पर सूचना बोर्ड लगाने को कहेगी, जहां सेल्फी लेना खतरनाक हो सकता है।

बांद्रा बैंड स्टैंड पर हुई दुर्घटना
शनिवार की सुबह एक युवती के लिए बांद्रा के बैंड स्टैंड के पास पानी के बीच पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी का शौक जानलेवा साबित हुआ। पास में ही मौजूद रमेश वालूंज ने एक युवती को तो बचा लिया लेकिन दूसरी को बचाने की कोशिश में खुद की जान गंवा बैठे। अब आगे फिर से सेल्फी किसी की मौत की वजह न बने, इसके लिए मुंबई पुलिस ने अब सेल्फी के शौकीनों को समंदर के करीब जाने से रोकना शुरू कर दिया है।

समुद्र तटों पर सिपाहियों की तैनाती
मुंबई पुलिस के डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने NDTV इंडिया को बताया कि मुंबई में समंदर किनारे जहां भी लोग घूमने जाते हैं, सेल्फी खिचाते हैं। वहां 50 से भी ज्यादा सिपाहियों को तैनात किया गया है, जो सेल्फी के शौकीनों को पानी के बीच पत्थरों पर खड़े होकर सेल्फी लेने से रोक रहे हैं। कुलकर्णी के मुताबिक पुलिस बीएमसी को भी खत लिखकर सावधानी के बोर्ड लगाने पर विचार कर रही है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement