NDTV Khabar

कहां गए ये लोग? मुंबई से सटे विरार का एक परिवार 15 अक्टूबर से है लापता

हैरान करने वाला ये मामला विरार के ग्लोबल कॉम्पलेक्स का है. शर्मा परिवार 15 अक्टूबर की सुबह अपने सामान के साथ ओला टैक्सी से निकला. पड़ोसी को बताया कि वो श्राद्ध विधि के लिए नासिक जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहां गए ये लोग? मुंबई से सटे विरार का एक परिवार 15 अक्टूबर से है लापता
मुंबई:

मुंबई से सटे विरार में रहने वाले एक परिवार के 6 सदस्य लापता हैं. पड़ोसियों के मुताबिक वो नासिक में श्राद्ध के लिए जा रहे हैं कहकर निकले थे. लेकिन पुलिस की मानें तो वो सभी नासिक गये ही नहीं. उनका आख़िरी मोबाइल लोकेशन सूरत मिला है और उसके बाद से सभी के मोबाइल फ़ोन बंद हो चुके हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने मोबाइल फ़ोन बेच दिए हैं.

हैरान करने वाला ये मामला विरार के ग्लोबल कॉम्पलेक्स का है. शर्मा परिवार 15 अक्टूबर की सुबह अपने सामान के साथ ओला टैक्सी से निकला. पड़ोसी को बताया कि वो श्राद्ध विधि के लिए नासिक जा रहे हैं. अरनाला पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक राकेश पगारे के मुताबिक जांच में पता चला है कि वो नासिक ना जाकर सूरत गये. एक मोबाइल उन्होंने नालासोपारा में बेंच दिया और 3 मोबाइल सूरत के जनता बाज़ार में. उसके बाद से उनका कुछ भी पता नहीं है. ओला टैक्सी के ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसने उन्हें विरार रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था. ईमारत की सीसीटीवी में ओला कार में बैठकर जाते हुए की तस्वीर भी कैद हुई है. सभी के हाथ मे सामान था.

टिप्पणियां

लापता होंने वालों में वरुण शर्मा, अश्विनी शर्मा, उनके चाचा सुरेंद्र शर्मा, चाची मालती शर्मा और भतीजी प्रियंका शर्मा हैं. खास बात है कि वरुण शर्मा जिनकी पत्नी संगीता शर्मा अपनी 4 महीने की बेटी के साथ अमरावती में अपनी मां के पास हैं. शर्मा परिवार ने उन्हें भी अपने जाने की सूचना नहीं दी. संगीता शर्मा के मुताबिक 14 अक्टूबर को वरुण के फ़ोन से आये एक एसएमएस जिसमें अपना और बेटी का ख्‍याल रखने का जिक्र था. उसके बाद उन्होंने अपने पति वरुण को फोन किया था लेकिन वरुण तुम्हे कॉल करता हूं कहकर काट दिया. परेशान पत्नी संगीता ने देवर अश्विनी शर्मा को फोन लगाया लेकिन उससे बात नहीं हो पाई. फिर उन्होंने व्हाट्सऐप किया. संगीता के मुताबिक देवर ने उस संदेश को पढ़ा लेकिन कोई जवाब नहीं दिया उसके उसका फोन भी बंद हो गया. दूसरे दिन भी जब किसी का फ़ोन नहीं लगा तब परेशान संगीता ने पहले तो अमरावती में पुलिस की मदद लेनी चाही लेकिन अमरावती पुलिस ने विरार का मामला कह पल्ला झाड़ लिया. फिर गूगल से खोज कर संगीता ने पालघर पुलिस कंट्रोल का नबंर निकाला और फ़ोन कर अपनी परेशानी बताई. अरनाला पुलिस लापता का मामला दर्ज कर परिवार की तलाश में जुटी है लेकिन सभी के मोबाइल बंद होने से वो भी असहाय है.


लेकिन इस घटना के पहले कुछ चौंकाने वाला भी हुआ है. गायब होने से पहले वरुण शर्मा अपनी ससुराल अमरावती गये थे. उनके घर बेटी हुई है. नाराजगी की वजह कहीं बेटी होना तो नहीं? पत्नी संगीता के मुताबिक उनके पति ने कभी इस बात का जिक्र नहीं किया था. पहली नजर में भले किसी अनहोनी की आशंका लगती है लेकिन पुलिस जांच में जो बातें अब तक सामने आई हैं उससे कहानी में पेंच है. क्योंकि जांच में पता चला है कि 15 अक्टूबर को जाने के पहले उन्होंने घर का फ्रिज और जिम का सामान भी बेच दिया था और जिस घर में रहते थे वो भी किराये का है. सवाल है 14 अक्टूबर को ऐसा क्या हुआ कि 2 अलग - अलग जगह रहने वाले शर्मा परिवार के 6 सदस्यों ने अचानक से गायब होने का फैसला कर लिया?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने सड़क किनारे दिखाया स्वैग, Video हुआ वायरल

Advertisement