NDTV Khabar

नवी मुंबई पुलिस को है सीरियल बलात्कारी की तलाश, 2 संदिग्ध युवक हैं रडार पर

तकरीबन 20 से 25 साल के ये दोनों संदिग्ध अप्रैल से अगस्त तक मुंबई और नवी मुंबई मे 7 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

154 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवी मुंबई पुलिस को है सीरियल बलात्कारी की तलाश, 2 संदिग्ध युवक हैं रडार पर

पुलिस को सीसीटीवी से मिली संदिग्‍धों की तस्‍वीर

मुंबई: नवी मुंबई पुलिस 2 ऐसे संदिग्ध युवकों की तलाश कर रही है जो मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाते हैं. पुलिस के पास सबूत के नाम पर बस संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज है जिसके लिए अब आम जनता से भी उसकी सूचना देने का आवाहन किया गया है. संदिग्धों की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपया इनाम देने की भी घोषणा की गई है. नवी मुंबई क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त तुषार दोसी के मुताबिक नवी मुंबई में अप्रैल, मई और जून में सानपाड़ा, बेलापुर और खारघर में नाबालिग से बलात्कार के तीन मामले दर्ज हुए हैं. इसी तरह के मामले मुंबई में कांदिवली और दिंडोशी में भी दर्ज हुए हैं. वारदात के आसपास के सीसीटीवी तस्वीरों के जरिये पुलिस को 2 युवकों पर शक है. सीसीटीवी में एक शख्‍स लाल टी-शर्ट पहने दिख रहा है जबकि दूसरा नीली टी-शर्ट पहने. दूसरे संदिग्ध पर आरोप है कि उसने कोपरखैरणे और तुर्भे में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है.

तकरीबन 20 से 25 साल के ये दोनों संदिग्ध अप्रैल से अगस्त तक मुंबई और नवी मुंबई मे 7 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. वारदात को अंजाम देने का दोनों तरीका एक जैसा है लेकिन क्या दोनों आपस में मिले हुए हैं, ये अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच में पता चला है कि ये निम्न मध्यम वर्गीय नाबालिग लड़कियों की पहले पहचान करते हैं, फिर उन्हें ये बोलकर कि उनके पिता ने काम से बुलाया है, अपने साथ चलने को कहते हैं. जब लड़की चलने को तैयार हो जाती है तब उसे बहाने से एकांत में ले जाकर वारदात को अंजाम देकर भाग खड़े होते हैं.

सीसीटीवी के जरिये पुलिस को दोनों की तस्वीरें भी मिल चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों ही पकड़ से बाहर हैं. नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक दोनों को पकड़ने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है. क्राइम ब्रांच और पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर सभी संभावित ठिकानों पर तलाशी जारी है लेकिन तस्वीर के अलावा दोनों के बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाने से इन्हें पकड़ा पाना संभव नहीं हो पा रहा है. इसलिए अब इनकी सूचना देने वालों को 10 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की गई है. चूंकि 2 मामले मुंबई में कांदिवली और दिंडोशी के भी हैं इसलिए मुंबई पुलिस भी दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement