NDTV Khabar

मुंबई से एक और युवक हुआ लापता, आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने का शक

109 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई से एक और युवक हुआ लापता, आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने का शक

खास बातें

  1. सैय्यद अशरफ को गायब हुए 45 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं
  2. माहिम पुलिस के साथ मुंबई एटीएस भी खोज में जुटी है
  3. पहले कल्याण, मालवणी और मुम्ब्रा से कुछ युवक गायब हो चुके हैं
मुंबई: मुंबई और उसके आस पास के इलाकों से आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से प्रभावितों की सूची में एक और युवक का नाम जुड़ता दिख रहा है. माहिम में रहने वाला 20 साल का युवक फरवरी महीने में अचानक से लापता हो गया. तब से आज तक उसका कुछ भी पता नहीं चला है. माहिम पुलिस से लेकर एटीएस भी उसकी तलाश में जुटी है. माहिम में रहने वाला 20 साल का सैय्यद अशरफ 27 फरवरी को घर से ये कहकर निकला था कि 5 मिनट में वापस आता हूं. लेकिन अब तक वापस नहीं आया. बूढ़ी मां का रो रो कर बुरा हाल है. सैय्यद अशरफ के भाई डॉ. आदिल ने एनडीटीवी को बताया कि वो पढ़ने में ज्यादा तेज नही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहता था. पड़ोस के ही एक सायबर कैफ़े में भी वो अक्सर घंटों बैठा रहता था.

आदिल सैय्यद के मुताबिक जिस तरह से आजकल सुनने और पढ़ने में आता है कि लड़के बहकावे में आकर आईएसआईएस की तरफ जा रहे हैं, इससे हमें भी डर लग रहा है. सैय्यद अशरफ को गायब हुए 45 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं. माहिम पुलिस के साथ मुंबई एटीएस भी खोज में जुटी है. साइबर कैफे मालिक से लेकर अशरफ के दोस्तों से भी कई दौर की पूछताछ हो चुकी है लेकिन अशरफ का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है.

पहले कल्याण से 4 युवक, फिर मालवणी और मुम्ब्रा से भी कुछ युवकों पर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने का आरोप लग चुका है. कुछ पकड़े जा चुके हैं तो कुछ अब भी गायब हैं. यही वजह है कि असरफ को लेकर उसके परिवार वाले और जांच एजेंसियां परेशान हैं.

(इनपुट - सलाम काज़ी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement