NDTV Khabar

थाने के अहाते में खुद को आग लगाई, पुलिस ने आग बुझा अस्पताल पहुंचाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थाने के अहाते में खुद को आग लगाई, पुलिस ने आग बुझा अस्पताल पहुंचाया

फाइल फोटो

मुंबई:

मुंबई से सटे मालाड के मालवणी पुलिस थाने में सोमवार को 3 बजे अचानक से हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने थाने के अहाते में खुद को आग के हवाले कर दिया। पहले तो पुलिस को कुछ समझ ही नहीं आया। लेकिन पुलिस का दावा है कि उसने तुरंत कपड़ों और चद्दर की मदद से पहले आग बुझाई और फिर तुरंत उस शख्स को अस्पताल पहुंचाया।

मालवणी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद खेतले के मुताबिक खुद को आग लगाने वाले शख्स का नाम मुकेश हरिश्चंद्र सोनावणे है। 37 साल का सोनावणे खारोडी का रहने वाला है। सोनावणे और उसके पड़ोसी जोसेफ गोन्साल्विस के बीच झोपड़े की मरम्मत को लेकर विवाद चल रहा है। जोसेफ ने मुकेश की मां को बुरा भला कहा था। 13 फरवरी को मुकेश की मां की शिकायत पर पुलिस एनसी दर्ज कर चुकी है।

टिप्पणियां

हैरानी की बात है कि मालवणी पुलिस थाने में जब ये हंगामा चल रहा था तब भीड़ को जमा देख स्थानीय पत्रकार रिज़वान सिद्दीकी ने अपने मोबाइल से तस्वीर निकालना चाहा तो पुलिस ने उसे ही पकड़ कर पुलिस थाने में बैठा लिया। पत्रकार की पहचान बताने के बाद भी पुलिस ने रिज़वान के साथ अभद्रता की और बयान दर्ज किया।


हालांकि पुलिस उपायुक्त विक्रम देशमाने ने आकर मामले में दखल दिया तब जाकर पत्रकार को बाहर जाने दिया गया। पत्रकार रिज़वान के मुताबिक वो जब पुलिस थाने पहुंचे थे तब सिर्फ तमाशबीनों की भीड़ ही दिखाई पड़ रही थी। पुलिसवाले जब पकड़ कर अंदर ले गये तब जला हुआ शख्स जमीन पर पड़ा हुआ दिखा। कुछ देर बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement