NDTV Khabar

राज ठाकरे से शाहरुख खान की मुलाकात के बाद विपक्ष के निशाने पर आए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज ठाकरे से शाहरुख खान की मुलाकात के बाद विपक्ष के निशाने पर आए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

खास बातें

  1. अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार रात राज ठाकरे से की थी मुलाकात
  2. माहिरा खान फ़िल्म प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी
  3. विपक्ष ने इस मुलाक़ात पर फडणवीस को कटघरे में खड़ा किया
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के इर्द-गिर्द एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों से जुड़ा विवाद मंडरा रहा है. इस बार मामला शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'रईस' से जुड़ा है.

'रईस' आनेवाले 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान एहम किरदार निभा रही है. फिल्म के प्रमोशन के लिए माहिरा खान का भारत में दौरा होने की संभावना फिल्मकार रितेश सिधवानी ने जताई थी. जिस पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने आपत्ति उठाई. मामले को शांत करने अभिनेता शाहरुख खान रविवार रात खुद राज ठाकरे के शिवाजी पार्क स्थित घर पहुंचे.

(पढ़ें :शाहरुख खान ने फिल्म ‘रईस' रिलीज होने से पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की)

मुलाक़ात के लिए पीछे के दरवाज़े से राज ठाकरे के शामियाने में पहुंचे शाहरुख़ बाहर तो मुख्य दरवाजे से निकले लेकिन, मीडिया को बिना कुछ बताए चल दिए. ऐसे में, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने मौका ताड़कर मिडिया से कहा कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ उन्हें ये बताने आए थे कि माहिरा खान फ़िल्म प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी.


टिप्पणियां

विपक्ष ने इस मुलाक़ात पर अलग-अलग प्रेस कांफ्रेंस कर सीधे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को कटघरे में खड़ा किया है. मुम्बई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पूछा है कि क्यों खुद के मुख्यमंत्री रहते हुए फडणवीस किसी दल के मुखिया को गैर संवैधानिक सत्ता केंद्र बनने दे रहे हैं? निरुपम का आरोप है कि ऐसा फडणवीस और राज ठाकरे की मिलीभगत का नतीजा है.

उधर, सपा के विधायक अबु आज़मी ने भी सरकार पर निशाना साधा. आज़मी ने कहा कि, राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखना सरकार की जिम्मेदारी है. ऐसे में अभिनेता सरकार को छोड़ किसी अन्य नेता के पास मदद के जाता है तो यह सरकार के कमजोर होने का सबूत है.  इस बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि 'रईस' फिल्म को प्रदर्शन के दौरान पूरी सुरक्षा मुहैया होगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement