Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मुंबई : रेलवे टिकट की कालाबाजारी करते पकड़ा गया शख्स, 2 लाख रुपये मूल्य के टिकट भी जब्त

मध्य रेलवे के अधिकारियों ने उपनगरीय मानखुर्द में एक व्यक्ति को अवैध तरीके से लंबी दूरी वाली ट्रेनों के ऑनलाइन टिकट कथित रूप से बुक करने के मामले में पकड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : रेलवे टिकट की कालाबाजारी करते पकड़ा गया शख्स, 2 लाख रुपये मूल्य के टिकट भी जब्त

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

मध्य रेलवे के अधिकारियों ने उपनगरीय मानखुर्द में एक व्यक्ति को अवैध तरीके से लंबी दूरी वाली ट्रेनों के ऑनलाइन टिकट कथित रूप से बुक करने के मामले में पकड़ा है. इन टिकटों की कीमत 2.12 लाख रुपए है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी ने अब तक इसी तरीके का इस्तेमाल करते हुए 57.69 लाख रुपए मूल्य के 2,042 टिकट बुक किए हैं. 

गरबा खेलने जा रही लड़की से किया था बलात्कार, 24 घंटे में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया जानकारी के आधार पर मध्य रेलवे सतर्कता विभाग ,वाणिज्य विभाग के दलाल निरोधक दस्ते तथा दादर और पनवेल चौकियों के रेलवे सुरक्षा बल के जवानों के संयुक्त दल ने छापे मारे. उन्होंने बताया कि इंद्रजीत गुप्ता (32) को 2.12 लाख रुपए मूल्य के 44 टिकट ऑनलाइन बुक करने के लिए पकड़ा गया है. 


VIDEO: दिल्ली : स्कूल में छात्र ने टीचर को सिर पर रॉड मारकर किया घायल
मुंबई मध्य रेलवे के वरिष्ठ संभागीय वाणिज्यिक प्रबंधक नरेन्द्र पवार ने कहा, ‘‘इस प्रकार के छापों में मिले टिकटों को तत्काल रद्द कर दिया जाता है और उन टिकटों पर कोई यात्रा नहीं कर सकता.'' गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Advertisement