लॉकडाउन के दौरान सड़क पर पटाखे जलाकर जन्मदिन मनाने वाला शख्स गिरफ्तार

दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में दोस्तों के साथ सड़क पर पटाखे जलाकर जन्मदिन मनाने वाले 22 वर्षीय युवक को पुलिस ने सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

लॉकडाउन के दौरान सड़क पर पटाखे जलाकर जन्मदिन मनाने वाला शख्स गिरफ्तार

22 वर्षीय युवक को पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया.

खास बातें

  • दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में दोस्तों के साथ मनाया था जन्मदिन
  • लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में हुआ गिरफ्तार
  • सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन समारोह का वीडियो साझा किया था
मुंबई:

दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में दोस्तों के साथ सड़क पर पटाखे जलाकर जन्मदिन मनाने वाले 22 वर्षीय युवक को पुलिस ने सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले हम्माद अंसारी ने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन समारोह का वीडियो साझा किया था. उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया. 

अधिकारी ने बताया, “अंसारी और उसके दोस्तों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात में जन्मदिन मनाया था जिस दौरान उन्होंने सड़क पर पटाखे फोड़े और केक काटा था.” उन्होंने कहा, “अपनी इस हरकत से उन्होंने सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया. फेसबुक पर साझा किए अपने वीडियो में अंसारी ने प्रतिबंधों के बावजूद जन्मदिन मनाने के बारे में बताया था.”

Newsbeep

नागपाड़ा पुलिस ने अंसारी और तीन अन्य के खिलाफ भादसं की धारा 188, 269 और 270 और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. अंसारी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया गया और लेकिन नोटिस देकर वापस जाने दिया गया. अधिकारी ने कहा कि उसका वीडियो सोशल मीडिया मंच से हटा दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कोरोना की जद में देश, दुनिया में नंबर 5 पर पहुंचा भारत