NDTV Khabar

पुलिस ने बताया, मौत से पहले शायद गर्भवती रही होंगी प्रत्यूषा बनर्जी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस ने बताया, मौत से पहले शायद गर्भवती रही होंगी प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी की ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ फाइल फोटो

मुंबई:

मशहूर टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बनर्जी की कथित खुदकुशी के मामले की मेडिकल जांच में संकेत मिले हैं कि मौत से पहले वह गर्भवती रही होंगी। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मेडिकल जांच रिपोर्ट में मिले संकेत
जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय जे जे अस्पताल के डॉक्टरों की ओर से 24 साल की प्रत्यूषा के उत्तकों और गर्भाशय की मेडिकल जांच के बाद सौंपी गई रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। रिपोर्ट के हवाले से पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि भ्रूणीय कोशिका समय से पहले नष्ट हो गई थी, जिससे यह सवाल उठे हैं कि कहीं उन्होंने गर्भपात तो नहीं कराया या किसी अन्य वजह से भ्रूणीय कोशिका को नुकसान पहुंचा। पुलिस ने बताया कि मई के पहले हफ्ते में फॉरेंसिक विभाग प्रत्यूषा की विसरा रिपोर्ट दे सकेगा।

ब्वायफ्रेंड राहुल के खिलाफ मामला दर्ज
'बालिका वधु' नाम के लोकप्रिय धारावाहिक में 'आनंदी' का किरदार अदा कर घर-घर में मशहूर हुईं प्रत्यूषा ने एक अप्रैल को मुंबई के कांदिवली इलाके में अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने प्रत्यूषा के कथित प्रेमी और पेशे से अभिनेता-निर्माता राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।


टिप्पणियां

इसस पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहुल को गिरफ्तारी से मिले अंतरिम संरक्षण की अवधि एक हफ्ता और बढ़ा दी। प्रत्यूषा की मां की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर राहुल पर मामला दर्ज किया गया है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement