प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी केस : राहुल राज के वकील ने खुद को केस से अलग किया

प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी केस : राहुल राज के वकील ने खुद को केस से अलग किया

प्रत्यूषा बनर्जी की ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ फाइल फोटो

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के कथित आत्महत्या मामले से टीवी निर्माता राहुल राज सिंह के वकील ने खुद को अलग कर लिया है। राहुल राज सिंह पर अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने कहा, 'मैं मानवीय आधार पर मामले से अलग हुआ हूं। मुझे महसूस हुआ कि मुझे यह केस नहीं लड़ना चाहिए और इससे अलग हो गया ताकि किसी के साथ अन्याय नहीं हो।' गुप्ता ने दावा किया, 'एक क्लाइंट को सही या गलत, अच्छी या बुरी, सभी सूचनाएं वकील को देनी चाहिए, लेकिन मुझे अंधेरे में रखा गया और मुझे मामले से संबंधित सारे विवरण बाहर (मीडिया) से मिले।'

जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या राहुल के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद उन्होंने अपना मन बदला है? तब उन्होंने जवाब दिया, 'प्राथमिकी का इस निर्णय से कुछ लेना देना नहीं है। एक वकील हमेशा ऐसी चीजों के लिए तैयार रहता है।'

गौरतलब है कि राहुल अभी अस्पताल में भर्ती हैं। प्रत्यूषा की मां सोमा द्वारा बंगुरनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसके बाद मंगलवार को राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने उस जांच पड़ताल से सबंधित किसी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुलिस को शक है कि राहुल एक अन्य महिला के साथ रिलेशनशिप में था, जिसकी वजह से अभिनेत्री तनाव में थी। राहुल के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने), 504, 506 (आपराधिक धमकी), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक अप्रैल को, धारावाहिक 'बालिका वधु' में आनंदी की भूमिका निभाकर मशहूर हुयीं 24 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने पश्चिमी उपनगर के गोरेगांव क्षेत्र में अपने घर में फांसी लगाकर कथित तौर आत्महत्या कर ली थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या अभिनेत्री को किसी तरह की वित्तीय परेशानी भी थी या सिंह के साथ उनका किसी तरह का विवाद हुआ था। कुछ खबरों के मुताबिक अभिनेत्री धारावाहिकों में भूमिका नहीं मिलने को लेकर दुखी थीं। रविवार को, सिंह को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद कांदीवली के एक अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)