प्रत्यूषा ख़ुदकुशी मामला : मां ने की क्राइम ब्रांच से जांच की मांग

प्रत्यूषा ख़ुदकुशी मामला : मां ने की क्राइम ब्रांच से जांच की मांग

फाइल फोटो

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मां ने बेटी की ख़ुदकुशी की जांच बांगुर नगर पुलिस से लेकर अपराध शाखा को देने की मांग की है। प्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बांगुर नगर पुलिस पर जांच में जानबूझ कर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

मां का आरोप है कि उनकी बेटी ने ख़ुदकुशी नहीं की है। उसकी हत्या की गई है। प्रत्यूषा की मां ने पत्र में लिखा है कि उन्होंने अपने बयान में राहुल पर शक भी जताया है लेकिन पुलिस उसे अनदेखा कर रही है। इसलिए मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दे दिया जाय।

Newsbeep

इस बीच राहुल के उस घर के अंदर की 2 फ़ोटो बाहर आई हैं जिसमे 1 अप्रैल को प्रत्यूषा ने ख़ुदकुशी की थी। तस्वीर में एक गद्देदार बड़ी कुर्सी का एक हिस्सा जला हुआ दिख रहा है और बालकनी का शीशा चटका हुआ दिख रहा है। तो क्या उस दिन घर में कुछ और भी हुआ था?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन पुलिस का कहना है कि उन दोनों ही बातों का प्रत्यूषा की मौत से कोई संबंध नहीं है क्योंकि वो पुरानी बात है और कुर्सी भी बालकनी में रखी थी। उस कमरे में नहीं जिसमें प्रत्यूषा ने ख़ुदकुशी की है।
 
बहरहाल प्रत्यूषा की मां के बयान पर पुलिस ने प्रत्यूषा के प्रेमी राहुल राज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। राहुल के खिलाफ प्रत्यूषा को ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप है। हालांकि इस बीच राहुल की तबियत ख़राब होने और फिर 18 अप्रैल तक उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगने से पुलिस की जांच थम सी गई है।