प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी मामला : राहुल की तबियत खराब होने से पुलिस नहीं कर पा रही पूछताछ

प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी मामला : राहुल की तबियत खराब होने से पुलिस नहीं कर पा रही पूछताछ

प्रत्यूषा बनर्जी (फाइल फोटो)

मुंबई:

प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी का मामला अब भी गुत्थी बना हुआ है। तबियत खराब होने से प्रत्यूषा का प्रेमी राहुल राज सिंह अब भी अस्पताल में है, इसलिए पुलिस उससे आगे की पूछताछ नहीं कर पा रही है। राहुल के पिता हर्षवर्धन सिंह के मुताबिक उनके बेटे की तबियत गंभीर बनी हुई है। उसे ठीक होने में अभी वक्त लगेगा।

बार-बार बेहोश हो रहा राहुल
राहुल के पिता हर्षवर्धन सिंह ने प्रत्यूषा की मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी बेटी जैसी बहु की मौत हो गई और बेटा मौत के कगार पर है। साई अस्पताल के डॉक्टर एसजी गोयल ने मीडिया को बताया कि राहुल राज सिंह की तबियत पहले से ठीक है। बीपी भी अब सामान्य है लेकिन अभी तक उसने कुछ खाया नहीं है। वह बार-बार बेहोश हो रहा है। डॉक्टर ने राहुल के इलाज के लिए मनोचिकित्सक की मदद लेने की बात कही है।

वकील ने पूछताछ के लिए पुलिस को दिए 10 नाम
राहुल की दोस्त सलीना चोपड़ा ने दावा किया है कि राहुल जब भी होश में आता है तो सिर्फ एक ही सवाल करता है कि प्रत्यूषा कहां है। उसने ऐसा क्यों किया? इस बीच प्रत्यूषा के परिजनों को कानूनी मदद दे रहीं वकील फाल्गुनी ब्रम्हभट्ट ने पुलिस को 10 नाम दिए हैं। वकील का दावा है कि उनके बयान प्रत्यूषा खुदकुशी मामले को सुलझाने में अहम गवाह साबित हो सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com