NDTV Khabar

राज ठाकरे ने आनन फानन में बर्खास्त कर दी अपनी पार्टी मनसे की कई इकाईयां

सूत्र बता रहे हैं कि हाशिए पर चल रही पार्टी में इकाईयों के कई पदाधिकारियों को लेकर फिरौती की शिकायतें प्राप्त हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज ठाकरे ने आनन फानन में बर्खास्त कर दी अपनी पार्टी मनसे की कई इकाईयां

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अर्थात MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शुक्रवार को आनन फ़ानन में खुद की पार्टी की कई इकाईयां तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दी हैं. जन्मदिन के 48 घंटों के बाद आए इस फैसले से MNS के कार्यकर्ता पसोपेश में हैं. शुक्रवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर राज ठाकरे ने यह ऐलान किया कि MNS की मजदूर, परिवहन के साथ मिलकर कुल 7 इकाईयां सम्पूर्णरूप से बर्खास्त कर दी गई हैं. राज अपने बयान में यह बताने से नहीं चूके कि बर्खास्तगी के बावजूद कोई कार्यकर्ता संबंधित पदों का इस्तेमाल करते पाया गया तो उसपर कार्रवाई होगी.

टिप्पणियां
सूत्र बता रहे हैं कि हाशिए पर चल रही पार्टी में इकाईयों के कई पदाधिकारियों को लेकर फिरौती की शिकायतें प्राप्त हुई थी. इसपर आधिकारिक बयान में पार्टी प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा है कि MNS में आलाकमान के फैसलों पर अमल किया जाता है. न कि उसपर सवाल उठाए जाते हैं.

आलाकमान के फ़ैसले पर अचरज जाहिर करते हुए ए‍क बर्खास्त इकाई महाराष्ट्र नवनिर्माण सड़क निर्माण के राज्य महासचिव मिलिंद पांचाल ने NDTV इंडिया से कहा कि फ़ैसले के पीछे की वजह उन्हें पता नहीं है. न ही उसका अंदेशा था. लेकिन, हो सकता है कि पार्टी का नेतृत्व कुछ बड़े संगठनात्मक फेरबदल पर काम कर रहा हो. गौरतलब है कि सात महत्वपूर्ण इकाईयां बर्खास्त कर चुके राज ठाकरे ने फिल्म, महिला और छात्र इकाईयों पर कैंची नहीं चलाई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement