गरबा खेलने जा रही लड़की से किया था बलात्कार, 24 घंटे में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

साकीनाका पुलिस (Sakinaka Police)  ने 24 घंटे के भीतर बलात्कार के आरोपी को धर दबोचा.17 अक्टूबर की रात को गरबा खेलने जा रही 11साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी.

गरबा खेलने जा रही लड़की से किया था बलात्कार, 24 घंटे में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुंबई:

साकीनाका पुलिस (Sakinaka Police)  ने 24 घंटे के भीतर बलात्कार के आरोपी को धर दबोचा.17 अक्टूबर की रात को गरबा खेलने जा रही 11साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी. आरोपी सिराज हसन ने जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए थे. 30 साल का आरोपी सिराज भी साकीनाका का ही रहने वाला है. 17 अक्टूबर की रात को शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस में मौका ए वारदात के आसपास में लगे 55 सीसीटीवी कैमरों की तस्वीरों को खंगाला लेकिन अंधेरा होने की वजह से कोई विशेष मदद नही मिली. इस दौरान पुलिस की पांच अलग -अलग टीमें आरोपी की तलाश में लगी थी. सीसीटीवी से विशेष मदद नही मिलने पर पुलिस ने पीड़ित बालिका को भरोसे में लेकर उसके बताए हुलिए के आधार पर स्केच बनवाया और फिर उससे मिलते जुलते हुलिए के 15 युवकों को पकड़कर थाने लाने के बाद गहन पूछताछ शुरू की . उन्हीं  15 में से एक आरोपी सिराज भी था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.साकीनाका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ ही 377 और  पॉक्सो कानून के तहत भी मामला दर्ज किया है.

यूपी में भी बच्ची के साथ रेप
प्रतापगढ़ जिले के कंधई इलाके में बीते दिनों नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. रेप के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज किया गया . पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में राजेश नामक युवक पर नौ साल की एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके में एक विधवा महिला अपनी नौ साल की बेटी और पांच साल के बेटे के साथ रहती है. आरोप है कि रात में वह किसी काम से जब पड़ोस में गयी थी, तभी गांव के ही रहने वाले राजेश ने घर में घुसकर बच्ची से दुष्कर्म किया. 

घटना के वक्त महिला का बेटा भी घर पर नहीं था और बच्ची घर में अकेली थी. उन्होंने बताया कि बेटा जब घर पहुंचा, तो उसने बहन को खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पाया. शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग पहुंचे और बच्ची को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो-अहमदाबाद: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमला