NDTV Khabar

मुंबई : एटीएम कैश वैन से डेढ़ करोड़ की लूट, दिनदहाड़े चार लुटेरे रुपये से भरा बक्सा ले भागे

39 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : एटीएम कैश वैन से डेढ़ करोड़ की लूट, दिनदहाड़े चार लुटेरे रुपये से भरा बक्सा ले भागे
मुंबई: मुंबई के धारावी इलाके में 4 लुटेरे दिनदहाड़े रुपये से भरा बक्सा लेकर फरार हो गए. रुपये एटीएम कैश वैन के थे और स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के एटीएम में भरने के लिये लाये गए थे. हैरानी की बात है कि लुटेरे कैश वैन से बड़ी आसानी से बक्सा निकालकर चलते बने और किसी को खबर तक नहीं लगी. पास ही स्थित स्वर्ण आभूषण की दुकान में लगे सीसीटीवी में दो युवकों को बड़ी आसानी से रुपयों से भरा बक्सा लेकर जाते हुए देखा जा सकता है. उनके पीछे से बाकी के उनके 2 साथी भी जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस के मुताबिक वारदात दोपहर 3 बजे के करीब की है. धारावी में ओएनजीसी जंक्शन के पास एसबीआई एटीएम में कैश भरने के लिए कैश वैन पहुंची और वैन कर्मी उसमें से कुछ रुपये एक थैली में निकालकर सड़क के उस पार एटीएम में भरने के लिए गये. बताया जाता है कि बंदूकधारी सुरक्षा गार्ड भी उसके साथ एटीएम की तरफ गया.

टिप्पणियां
कैश वैन में सिर्फ ड्राईवर रह गया था, तभी 4 युवक आये और बड़ी आसानी से कैश वैन में रखा बक्सा लेकर चलते बने. बक्शे में डेढ़ करोड़ रुपये थे. हैरान करने वाली बात है कि धारावी भीड़भाड़ वाला इलाका है. जरा भी जबर्दस्ती या हलचल होती तो लोग हरकत में आ जाते लेकिन लुटेरे जिस आसानी से बक्सा लेकर पैदल चलते हुये गए उससे लोग भी समझ ही नहीं पाये कि उनकी आंखों के सामने ही डेढ़ करोड़ की लूट हो गई.

अनुमान है कि लुटेरों ने गली से बाहर दूर कहीं बाहर अपनी कार खड़ी की थी जिसमें बैठकर वो फरार हो गए. धारावी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश में जुटी है. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा भी जांच में जुटी है. पास की दुकान की सीसीटीवी से मिली तस्वीर के जरिये लुटेरों की शिनाख्त की कोशिश जारी है. पुलिस कैश वैन कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement