NDTV Khabar

मुंबई : आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या, मामला दर्ज करके जांच में जुटी पुलिस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या, मामला दर्ज करके जांच में जुटी पुलिस

आम आदमी पार्टी ने इस नृशंस हत्या की आलोचना की है

मुंबई:

शनिवार देर रात मुंबई में कलीना मस्जिद के पास रज्जाक कंपाउंड में भूपेंद्र वीरा नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. वकोला पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है और साथ ही साथ हत्या के कारणों का भी पता लगाने में जुटी है.

आम आदमी पार्टी ने इस नृशंस हत्या की आलोचना करते हुए कहना है कि 72 वर्षीय मृतक एक आरटीआई कार्यकर्ता था और उनकी पार्टी का समर्थक था. पार्टी का कहना है कि उसने भू-माफिया के खिलाफ कलीना में मोर्चा खोला हुआ था. AAP का कहना है कि इलाके की कई प्रॉपर्टी की तरह ही भू-माफिया की नजर भूपेंद्र की प्रॉपर्टी पर भी थी. हालांकि पुलिस ने उसके आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की पुष्टि नहीं की है.

टिप्पणियां

इसी भू-माफिया और पूर्व कांग्रेस कॉर्पोरेटर ने करीब चार साल पहले भूपेंद्र वीरा के बेटे को भी मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने भू-माफिया के खिलाफ लड़ने की बहादुरी भरा कदम उठाया. भूपेंद्र के ही अथक प्रयासों का असर हुआ कि बीएमसी ने इस भू-माफिया से जुड़ी 4 अवैध इमारतों को गिराने का आदेश दिया.


यह कोई संयोग नहीं है कि माफिया ने भूपेंद्र की जान उसी दिन ली जिस दिन यह स्वयंभू साधू महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ स्टेज पर दिखा. आम आदमी पार्टी ने असली दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement