NDTV Khabar

शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने लिया यू-टर्न, पति पीटर के बारे में दिया यह बयान

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने हालिया रुख से पलटते हुए कहा कि वह अपने पति और सह आरोपी पीटर मुखर्जी के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगा रही हैं.

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने लिया यू-टर्न, पति पीटर के बारे में दिया यह बयान

इंद्राणी मुखर्जी की फाइल तस्वीर

मुंबई:

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने हालिया रुख से पलटते हुए कहा कि वह अपने पति और सह आरोपी पीटर मुखर्जी के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगा रही हैं. कुछ दिन पहले इंद्राणी ने कहा था कि उनकी बेटी के लापता होने में पीटर ने भूमिका निभाई होगी. इंद्राणी के वकील सुदीप पसबोला ने सीबीआई जज जेसी जगदाले से कहा, 'हम पीटर के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं. कुछ शब्द गलती से लिख दिए गए क्योंकि भावनात्मक तनाव था.'

यह भी पढ़ें : इंद्राणी के आरोप स्थिति से खुद को बाहर निकालने की हताशाजनक कोशिश : पीटर मुखर्जी

टिप्पणियां

कुछ दिन पहले इंद्राणी ने अपने पति के कॉल डेटा रिकॉर्ड की मांग की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि पीटर ने शीना के लापता होने में भूमिका निभाई होगी. अदालत द्वारा इंद्राणी की अर्जी पर पांच दिसंबर को एक आदेश जारी करने की संभावना है.


VIDEO : इंद्राणी ने महिला कैदी की हत्या के मामले में दी गवाही
गौरतलब है कि 15 नवंबर को इंद्राणी ने एक याचिका दायर कर कहा था कि उनके पति और मीडिया जगत के पूर्व दिग्गज पीटर मुखर्जी ने उन्हें फंसाने के लिए उनकी बेटी को लापता कराया होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement