NDTV Khabar

महाराष्ट्र के ठाणे में नौंवी की छात्रा से सामूहिक बलात्कार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के ठाणे में नौंवी की छात्रा से सामूहिक बलात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे:

मुंबई से सटे ठाणे में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दो युवकों ने बलात्कार किया. घटना कल्याण-श्रीमलंग मार्ग के नजदीक नंदीवली गांव में हुई.

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार उस वक्त की है, जब नौंवी कक्षा की छात्रा अपने घर के पास एक निर्माणाधीन स्थल पर अपने दोस्तों से बातचीत कर रही थी. उन्होंने बताया कि दो में से एक आरोपी जिसकी पहचान बर्कया के तौर पर हुई है, उसने पीड़िता के दोस्तों को वहां से डरा कर भगा दिया. इसके बाद दोनों ने पीड़िता से बलात्कार किया और फिर उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घर लौटकर घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी और उन्होंने कल्याण डिवीजन के अंतर्गत आने वाले कोलसेवडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 377 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement