NDTV Khabar

ठाणे के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर की ठेलेवालों ने की बेरहमी से पिटाई...

मालवी को गंभीर चोट आई है और इलाज के लिए उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर की ठेलेवालों ने की बेरहमी से पिटाई...

खास बातें

  1. हमलावर ठेलेवालों की तादाद 100 के आसपास बताई जा रही है.
  2. मालवी को गंभीर चोट आई है.
  3. नौपाडा पुलिस स्टेशन इस मामले में अधिक जांच कर रहा है.
मुंबई:

ठाणे के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर संदीप मालवी की बेरहमी से पिटाई की गई है. मालवी पर ठेलेवालों ने ठाणे में हमला किया. हमलावर ठेलेवालों की तादाद 100 के आसपास बताई जा रही है. मालवी को गंभीर चोट आई है और इलाज के लिए उन्हें ठाणे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्‍हें वहां से अब ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ठाणे रेलवे स्टेशन ईस्ट के इलाके के गावदेवी परिसर में बसे और बढ़ते अनाधिकृत ठेलेवालों के खिलाफ़ कार्रवाई के लिए मालवी वहां गए थे... तब ये हमला किया गया. यह इलाका और ठाणे शहर का बहुतायत हिस्सा अनाधिकृत ठेलेवालों और ऑटोवालों की मनमानी से परेशान है. गत छह महीने से यहां अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ महानगर पालिका प्रशासन ने मुहिम छेड़ रखी है.

टिप्पणियां

बुधवार को इसी मुहिम के तहत कार्रवाई के लिए संदीप मालवी गए थे और उनपर हमला कर दिया गया. नौपाडा पुलिस स्टेशन इस मामले में अधिक जांच कर रहा है.


ठाणे महानगर पालिका में पिछड़े वर्ग से आते मालवी तेजतर्रार अधिकारी के रूप में परिचित हैं. इससे पहले शिवसेना के ठाणे के पूर्व मेयर संजय मोरे ने भी उनपर भरी बैठक में हमला किया था. मोरे इस बात से नाराज थे कि मालवी उनके कहे अनुसार ठेके नहीं बांटते. ठाणे के शिवसेना के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के हस्तक्षेप के चलते मालवी को तब हमलावर नेता के खिलाफ़ शिकायत करने से रोका गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement