NDTV Khabar

मालाड मालवणी से तीन युवक लापता, ISIS से जुड़ने का शक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मालाड मालवणी से तीन युवक लापता, ISIS से जुड़ने का शक

मालाड से लापता तीनों युवकों की तस्वीर

मुंबई:

मालाड में मालवणी इलाके से तीन युवक लापता हैं। एजेंसियों को शक है कि तीनों युवक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से प्रभावित हो सकते हैं। लापता युवकों के नाम अयाज सुलतान, मोहिसिन शेख और वाजिद शेख हैं।

ISIS से जुड़ने की बात पर चुप्पी
मालवणी पुलिस ने तीनों युवकों के लापता होने की खबर की पुष्टि की है, लेकिन ISIS से जुड़ने की बात पर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं राज्य के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसका कहना है कि अभी तक तीनों के देश के बाहर जाने की कोई जानकारी नहीं है। वे देश में ही कहीं हैं उनकी तलाश जारी है।

टिप्पणियां

गायब होने से पहले कॉल सेंटर में काम करता था
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अयाज सुलतान घर छोड़ने के पहले तक कॉल सेंटर में काम करता था। 30 अक्टूबर को पुणे जाने की बात कहकर वह जो गायब हुआ तो वापस नहीं आया। मोहिसिन शेख और वाजिद शेख इसी महीने की 15 और 16 तारीख को घर से अचानक चले गए।


पहले चार युवक जा चुके हैं इराक
मुंबई से सटे कल्याण से 4 युवक पहले ही आईएसआईएस की तरफ से जंग लड़ने के लिए इराक जा चुके हैं। मई 2014 में इराक गए चार युवकों में से एक की मौत हो चुकी है जबकि एक अरिब मजीद ही जिंदा वापस आ पाया है। बाकी के दो की कोई खबर नहीं है। अभी इसी महीने पुणे की एक युवती के भी ISIS से प्रभावित होने की खबर आई है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement