मुंबई : नालासोपारा में दान पेटी से पैसे चुराने के आरोप में दो नाबालिगों की बेरहमी से पिटाई

मुंबई : नालासोपारा में दान पेटी से पैसे चुराने के आरोप में दो नाबालिगों की बेरहमी से पिटाई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई:

मुंबई के करीब नालासोपारा पूर्व में दो नाबालिग बच्चों को सड़क पर बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. इन पर आरोप है नवरात्र के दौरान मां दुर्गा के पंडाल में रखी दान पेटी से पैसे चुराने का. मामला 7 अक्टूबर का है.

पहले पुलिस ने मामले में सिर्फ एनसी (गैर संज्ञेय) अपराध दर्ज किया था. मीडिया में मामला आने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 7 अक्टूबर को नालासोपारा पूर्व के धानीव बाग इलाके के भगवत टेकड़ी में पहले इन बच्चों को बंधक बनाया गया, फिर काफी देर तक इन बच्चों को थप्पड़, लात-घूंसों, बेल्ट से मारा गया.

पीड़ित के दो दोस्तों को भी पकड़ कर चौराहे पर लाया गया लेकिन इनमें से एक भागने में कामयाब रहा. लेकिन दो लोगों के हत्थे चढ़ गये, तीन से चार लोगों ने इन दोनों मासूमों को इतनी बेरहमी से पीटा कि इनके सर से खून आने लगा, आंख में भी खून जम गया. लोग मोबाइल पर क्लिप बनाते रहे लेकिन कोई उन्हें बचाने नहीं आया.

जब 7 अक्‍टूबर को पीड़ित केस दर्ज कराने वालीव पुलिस थाने पहुंचे तो पुलिस ने सिर्फ एनसी दाखिल किया. मामला सामने आने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीनियर इंस्पेक्टर महेश पाटिल ने कहा है कि लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी विभागीय जांच के बाद कार्रवाई होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com