NDTV Khabar

मुंबई: वडाला में सगे चाचा ने ही की थी 5 साल के मासूम की हत्‍या

मुंबई के वडाला में आजाद मोहल्ला शांति नगर में 21 सितंबर की शाम 5 साल का तौसीफ शेख स्कूल से आने के बाद शाम को खेलने निकला था.

182 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: वडाला में सगे चाचा ने ही की थी 5 साल के मासूम की हत्‍या

भतीजे की हत्‍या का आरोपी चाचा

खास बातें

  1. पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से खोजबीन शुरू की पर कोई फायदा नहीं हुआ
  2. सीसीटीवी फुटेज में तौसीफ अपने चाचा के साथ जाता दिखा था
  3. आरोपी चाचा कलीम ने पुलिस को बताया कि वो भाई से परेशान था
मुंबई: मुंबई के वडाला में मासूम का क़ातिल कोई और नहीं उसका अपना चाचा ही निकला. वडाला ट्रक टर्मिनल पुलिस के मुताबिक चाचा ने पानी में डुबाकर अपने मासूम भतीजे की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि बड़ा भाई यानी के मासूम का पिता उसे पैसे नहीं देता था, उसकी शादी में शामिल नहीं हुआ था और पत्नी को मुंबई लाने नहीं दे रहा था. मुंबई के वडाला में आजाद मोहल्ला शांति नगर में 21 सितंबर की शाम 5 साल का तौसीफ शेख स्कूल से आने के बाद शाम को खेलने निकला था. लेकिन जब रात 8 बजे तक घर वापस नहीं आया तो पिता नौशाद शेख ने तलाश शुरू की. मस्जिद से भी ऐलान करवाया, पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई पर बेटे का कुछ भी पता नहीं चला. सुबह उसका शव घर से थोड़ी दूर शांति नगर स्थित मदीना मस्जिद के पास खाड़ी में मिला. पोस्टमॉर्टम से पता चला कि तौसीफ की पानी में डूबने से मौत हुई है. पुलिस ने तुरंत खोजी कुत्ते की मदद से खोजबीन शुरू की पर कोई फायदा नहीं हुआ.

वडाला ट्रक टर्मिनल पुलिस के सीनियर पीआई सुशील कांबले ने बताया कि खोजी कुत्ते और आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ सीसीटीवी तस्वीरें खंगालने का काम भी चल रहा था. तभी एक वीडियो में तौसीफ अपने चाचा के साथ जाता दिखा. उसके बाद जब उसे पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.

टिप्पणियां
आरोपी चाचा कलीम ने पुलिस को बताया कि वो भाई से परेशान था. उससे बदला लेने के लिए ही उसने मौका पाकर तौसीफ की हत्या कर दी क्योंकि बड़ा भाई नौशाद अपने बेटे तौसीफ शेख से बहुत प्यार करता था. आरोपी कलीम भतीजे तौसीफ की हत्या करने के बाद घरवालों के साथ उसकी तलाश में जुटे होने का अभिनय भी करता रहा.

(साथ में इनपुट सलाम काज़ी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement