NDTV Khabar

होटल में शूटआउट, महिला कर्मचारी जख्मी, जबरन वसूली के लिए चली गोली

दोनों हमलावरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब पहन रखा था. पुलिस को होटल के रिसेप्शन के पास एक चिट्ठी पड़ी हुई मिली है, जिसमें हफ्ते की मांग की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होटल में शूटआउट, महिला कर्मचारी जख्मी, जबरन वसूली के लिए चली गोली

भिवंडी के होटल में फायरिंग

मुंबई: मुंबई से सटे भिवंडी में एक 3 सितारा होटल में दिनदहाड़े गोली चली. फायरिंग में होटल के रिसेप्शन पर बैठी युवती जख्मी हो गई. उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक फायरिंग की जिम्मेदारी सुरेश पुजारी नाम के स्वघोषित डॉन ने ली है. बताया जा रहा है कि सुरेश पुजारी ने होटल मालिक को कुछ दिन पहले फोन कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. रकम नहीं दिए जाने पर उसने डराने-धमकाने के लिए गोली चलवा दी. कोन गांव पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की तहकीकात में जुटी है. वारदात दोपहर 3 बजे के करीब की है, जब कल्याण भिवंडी रोड पर मौजूद 3 सितारा होटल केएन पार्क होटल में दो अज्ञात शख्स अचानक घुसे और रिसेप्शन पर बैठी 25 साल की स्वरा सिरसाट नामकी लड़की के पैर पर गोली मारकर फरार हो गए. स्वरा को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर कारोबारी से 6 करोड़ की रंगदारी की मांग

दोनों हमलावरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब पहन रखा था. पुलिस को होटल के रिसेप्शन के पास एक चिट्ठी पड़ी हुई मिली है, जिसमें हफ्ते की मांग की गई है और ना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. चिट्ठी में सुरेश पुजारी का नाम भी लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें : दिवाली मनाने को बॉस से मांगी 20 लाख रुपये रंगदारी, गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर बनाया वसूली का प्लान

टिप्पणियां
इस बीच सुरेश पुजारी ने एक मीडिया संस्थान में फोन कर सिर्फ डराने के लिए गोली चलवाने का दावा किया. हालांकि उसकी इस हरकत से एक युवती जख्मी हो गई है. पता चला है कि पीड़ित युवती स्वरा होटल के दूसरे हिस्से में काम करती है, लेकिन एक मेल चेक करने के लिए वह रिसेप्शन पर आई हुई थी.

VIDEO : रंगदारी की वारदात कैमरे में हुई कैद
रोजाना आने वाली रिसेप्शनिस्ट आज छुट्टी पर थी, इसलिए स्वरा को कुछ देर रिसेप्शन पर बैठने के लिए कहा गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement