Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह का नया धमाका, 'देशी पउआ पी के नाचेंगे ' से यूट्यूब पर कोहराम- देखें Video

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने फैन्स को नया साल की पहली सौगात दे दी है. अक्षरा सिंह ने न्यू ईयर पर जबरदस्त भोजपुरी पार्टी सॉन्ग रिलीज किया है, इस वीडियो में अक्षरा सिंह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है.

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह का नया धमाका, 'देशी पउआ पी के नाचेंगे ' से यूट्यूब पर कोहराम- देखें Video

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह के सॉन्ग का यट्यूब पर धमाल

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • नए साल पर लेकर आईं नया धमाल
  • यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने फैन्स को नया साल की पहली सौगात दे दी है. अक्षरा सिंह ने न्यू ईयर पर जबरदस्त पार्टी सॉन्ग रिलीज किया है, इस वीडियो में अक्षरा सिंह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के नए सॉन्ग 'देसी पऊवा पीके नाचेंगे (Deshi Pauaa Pike Nachenge)' ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है और यूट्यूब पर इस सॉन्ग को अभी तक लगभग साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जहां कमाल का डांस कर रही हैं, वहीं उनकी सिंगिंग भी कमाल की है. इस तरह अक्षरा सिंह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, लिखा-पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने...

छोटू दादा का पिटा गोलगप्पे का कारोबार, तो चढ़ गए JCB पर... वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के सॉन्ग 'देसी पऊवा पीके नाचेंगे (Deshi Pauaa Pike Nachenge)' को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक अविनाश ओझा 'घुंघरू जी' ने दिया है.  दिलचस्प यह है कि अक्षरा सिंह ने ही इस सॉन्ग कोरियोग्राफ भी किया है. 

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए रानी चटर्जी ने किया कुछ ऐसा उपाय, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के सॉन्ग जब भी सोशल मीडिया पर रिलीज होते हैं, धमाका कर जाते हैं. यही नहीं, अक्षरा सिंह टिकटॉक पर भी एक्टिव हैं, और उनके सॉन्ग्स की धूम वहां भी रहती है. अक्षरा सिंह साल भर कई मौकों पर खास भोजपुरी गीत (Bhojpuri Song) लेकर भी आती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...