रजनीकांत के 2.0 जैसे स्टाइल वाले इस सिंगर के गाने का YouTube पर तूफान, Video डेढ़ अरब के पार

रजनीकांत 2.0 (Rajinikanth 2.0) फिल्म में रोबोट के किरदार में थे. लेकिन यूट्यूब पर इस साल के ग्लोबल सबसे ज्यादा देखे गए सॉन्ग की लिस्ट में डैडी यैंकी और स्नो का गाना 'कोन कल्मा (Con Calma)' शामिल है और उनके स्टाइळ के क्या कहने...

रजनीकांत के 2.0 जैसे स्टाइल वाले इस सिंगर के गाने का YouTube पर तूफान, Video डेढ़ अरब के पार

Daddy Yankee के सॉन्ग की यूट्यूब पर धूम

खास बातें

  • डैडी यैंकी का सॉन्ग रहा सुपरहिट
  • रजनीकांत जैसा था स्टाइल
  • यूट्यूब पर 1.6 अरब व्यू
नई दिल्ली:

रजनीकांत 2.0 (Rajinikanth 2.0) फिल्म में रोबोट के किरदार में थे. रजनीकांत के चश्मे और हेयरस्टाइल को खूब पसंद किया गया था. लेकिन यूट्यूब पर इस साल के ग्लोबल सबसे ज्यादा देखे गए सॉन्ग की लिस्ट में डैडी यैंकी और स्नो का गाना 'कोन कल्मा (Con Calma)' शामिल है. और इसमें लीड सिंगर डैडी यैंकी (Daddy Yankee) कुछ-कुछ रजनीकांत के स्टाइल में ही नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 161 करोड़ बार देखा जा चुका है. 'कोन कल्मा (Con Calma)'गाना यूट्यूब (YouTube) पर जबरस्त लोकप्रियता हासिल कर चुका है और दुनिया भर में खूब देखा जा रहा है, जितने मजेदार इसके बोल हैं, उतना ही मजेदार इसका वीडियो भी है. 

पुअर्तो रिको के सिंगर डैडी यैंकी (Daddy yankee) का यह सॉन्ग 24 जनवरी, 2019 को रिलीज हुआ था और दुनिया भर में छा गया था. डैडी यैंकी के इस सॉन्ग में रैपर स्नो भी हैं, और उन्होंने भी दर्शकों का दिल जीता है. डैडी यैंकी का यह सॉन्ग कई पुरस्कार समारोहों में भी जा चुका है और दुनिया भर में इसका जादू जमकर चला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुअर्तो रिको के सिंगर डैडी यैंकी (Daddy yankee) का जन्म 3 फरवरी 1977 को रियो पैदरस में हुआ था. डैडी यैंकी सिंगर, सॉन्गराइटर, रैपर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी हैं. डैडी यैंकी ने 1991 में गायकी शुरू की थी, और तब से अभी तक अपने सॉन्ग से जलवा बिखेरते रहते हैं. डैडी यैंकी को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है और अकसर इंटरव्यू में वह इनसे बचते हैं. लेकिन यूट्यूब पर उनके सॉन्ग का जबरदस्त धमाल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...