धनुष और साई पल्लवी ने YouTube पर मचाया कोहराम, 71 करोड़ के पार हुआ 'राऊडी बेबी' सॉन्ग- देखें Video

धनुष (Dhanush) के सॉन्ग 'राऊडी बेबी' (Rowdy Baby) ने धमाका कर दिया है. इस गाने को YouTube पर 71 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

धनुष और साई पल्लवी ने YouTube पर मचाया कोहराम, 71 करोड़ के पार हुआ 'राऊडी बेबी' सॉन्ग- देखें Video

धनुष और साई पल्लवी ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं. धनुष के किसी भी सॉन्ग को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिलते हैं. कोलावरी डी के बाद उनका फिर से एक गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. धनुष (Dhanush Songs) के इस गाने के नाम 'राऊडी बेबी' (Rowdy Baby) है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी नजर आ रही हैं. साउथ के इस गाने की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. धनुष का यह गाना फिल्म 'मारी 2' (Maari 2) का है. देश ही नहीं विदेशों में भी इस गाने की धूम मची हुई है.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

देखें वीडियो:

सुपरस्टार धनुष (Dhanush) के गाने  'राऊडी बेबी' (Rowdy Baby) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 71 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. साउथ के इस गाने में धनुष और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की जोड़ी खूब जम रही है. इस गाने का म्यूजिक युवन शंकर राजा ने दिया है, जबकि इसके बोल पोएटू धनुष ने लिखे हैं. इस गाने को धनुष के अलावा धी ने भी अपनी अवाज दी है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन- देखें Video

Newsbeep

धनुष (Dhanush) एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वो साउथ सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा हैं. धनुष को 'कोलावरी डी' सॉन्ग की लोकप्रियता के बाद पूरे देश में उन्हें बड़ी पहचान मिली. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'रांझणा' और शमिताभ में शानदार अभिनय से फैन्स का दिल जीत लिया. उनका पूरा नाम वेंकटेश प्रभू कस्तुरी राजा है. धनुष ने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी से शादी की. बता दें कि धनुष (Dhanush Songs) के गाने के 'राऊडी बेबी' (Rowdy Baby) को इसी साल अपलोड किया गया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...