NDTV Khabar

पंजाबी सिंगर मनकीर्त औलख के गाने Glock ने मचाया तहलका, YouTube पर वीडियो 40 लाख के पार

मनकीर्त औलख (Mankirt Aulakh) ने एक बार फिर अपने शानदार गाने से YouTube पर धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, पंजाबी सिंगर का सॉन्ग 'ग्लॉक (Glock)' हाल ही में रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी सिंगर मनकीर्त औलख के गाने Glock ने मचाया तहलका, YouTube पर वीडियो 40 लाख के पार

मनकीर्त औलख (Mankirt Aulakh) के गाने 'ग्लॉक' (Glock) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. मनकीर्त औलख के गाने 'ग्लॉक' का धमाल
  2. गाने में दिखा सिंगर का धमाकेदार अंदाज
  3. यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा वीडियो
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर मनकीर्त औलख (Mankirt Aulakh) ने अपने दमदार गानों से पंजाब के साथ-साथ पूरे भारत में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. मनकीर्त औलख ने 'गल्ला मीट्ठियां', 'जुगाड़ी जट्ट', 'जट्ट दा ब्लड', 'बदनाम' और कई जबरदस्त गानों से खूब पहचान बनाई. मनकीर्त औलख के गानों ने लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ उन्हें थिरकने पर भी मजबूर कर दिया. खास यह है कि मनकीर्त औलख ने एक बार फिर अपने शानदार गाने से यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, पंजाबी सिंगर मनकीर्त औलख का सॉन्ग 'ग्लॉक (Glock)' हाल ही में रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

रानू मंडल स्टेज पर भूल गई थीं 'तेरी मेरी कहानी', हिमेश रेशमिया ने गाया तो फैंस ने यूं दिया रिएक्शन


मनकीर्त औलख (Mankirt Aulakh) का गाना 'ग्लॉक' (Glock) यूट्यूब पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है, साथ ही लोग इसे काफी पंसद भी कर रहे हैं. बीते दिन ही रिलीज हुए ग्लॉक पर अभी तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज और नौ हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आ गए हैं. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को लेकर लोगों का यह रिएक्शन काफी जबरदस्त है. गीत एमपी3 के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को खुद मनकीरत औलख ने गाया है, जबकि इसके लिरिक्स सबी भिंडर ने लिखे हैं. गाने में मनकीरत की आवाज के अलावा उनका अंदाज भी तारीफ के लायक है. 

माधुरी दीक्षित ने 'कभी अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' पर दिखाई अपनी पूरी जिंदगी, हैरान कर देगा Video

टिप्पणियां

मनकीर्त औलख (Mankirt Aulakh) पंजाबी गायक, संगीतकार एंव संगीत निर्माता है. उनका जन्म हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था. 'दर्शन करके' से डेब्यू करने के बाद मनकीर्त औलख ने 2014 में 'काका जी' सॉन्ग गाया, जिसने सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब धूम मचाई. इसके बाद वह 'पब च बोलियां', 'डिस्को च भांगड़ा', 'तेरे बिना', 'अग्गी तेरी मां', 'जुगाड़ी जट्ट', 'गल्ला मिठियां', 'जट्ट दा ब्लड', 'हार्ले सात लख दा', 'चढ़दा सियाल', 'चूड़े वाली बाह', 'कदर', 'बदनाम', 'डांग', 'ख्याल', 'कुंवारी और चंडीगढ़' जैसे गाने भी गा चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement