NDTV Khabar

VIDEO: जब PM मोदी ने मंच पर छुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पांव...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी गुजरात के दौरे पर हैं. गुजरात के दौरे पर गए पीएम मोदी का मंगलवार को एक अद्भूत नजारा देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब PM मोदी ने मंच पर छुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पांव...

पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री केशूभाई पटेल के छुए पैर

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी गुजरात के दौरे पर हैं. गुजरात के दौरे पर गए पीएम मोदी का मंगलवार को एक अद्भूत नजारा देखने को मिला. राजनीति में ऐसे विरले ही दृश्य देखने को मिलते हैं जो मंगलवार को गांधीनगर में एक कार्यक्रम में देखने को मिला. दरअसल, गुजरात के अदालज में एक कार्यक्रम के दौरान एक ही मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल भी. इस दौरान नरेंद्र मोदी सभी नेताओं का अभिभावदन कर रहे थे. जब पीएम मोदी केशुभाई पटेल के पास पहुंचे तो उन्होंने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया. 

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि गांधीनगर जिले के अदालज में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी सभी नेताओं से मिलने के क्रम में मंच पर केशुभाई पटेल के समक्ष गए और उन्होंने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के पांव छूकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान वह कुछ बातें भी करते नजर आ रहे हैं. जब पीएम मोदी केशुभाई पटेल के पांव छू रहे थे, तब केशुभाई पटेल के चेहरे पर एक अजीब भाव था.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायसेन गांव में अपनी नब्बे वर्षीय मां हीरा बा से सोमवार को मुलाकात की. हीरा बा मोदी प्रधानमंत्री के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के नजदीक स्थित गांव में रहती हैं. प्रधानमंत्री ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करीब 30 मिनट बिताए. अपनी मां से मुलाकात करने से पहले मोदी रायसेन के समीप प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर गए और महाशिवरात्रि के अवसर पर वहां पूजा अर्चना की. वह मंगलवार को राज्य में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे.


टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी ने किया अहमदाबाद मेट्रो का उद्घाटन


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement