NDTV Khabar
होम | नोएडा

नोएडा

  • नोएडा: चार माह पहले अगवा हुई किशोरी बरामद, आरोपी ने कबूली रेप की बात
    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज राहुल को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त करा लिया है. शर्मा के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण करवा रही है.
  • पड़ोसी ने हथियार दिखाकर किया रेप, पति के लौटने पर महिला ने बताई आपबीती, पीड़िता बोली- पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने फिर...
    रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि इसी बीच उसका पड़ोसी पुष्पेंद्र यादव उसके घर में घुसा और उससे बलात्कार करने लगा. महिला का आरोप है कि इसी बीच उसकी बेटी जाग गई और दोनों के विरोध करने पर पुष्पेंद्र ने उन्हें पीटा तथा उनकी कनपटी पर तमंचा रख कर मार डालने की धमकी दी.
  • नोएडा में चेन लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
    नोएडा में दोपहर में करीब एक बजे थाना सेक्टर 49 के सेक्टर 117 क्षेत्र में एक महिला से पल्सर बाइक सवार दो अभियुक्तों ने चेन लूट ली. इसके तत्काल बाद सेक्टर 49 की पुलिस टीम उनके पीछे दौड़ी. मुठभेड़ के बाद एक झपटमार को पकड़ लिया गया.
  • नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे
    नोएडा के बिसरख थाना एरिया की गौर सिटी सोसायटी में गुरुवार की शाम को बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग कर दी. इसमें वे बाल-बाल बच गए. उनके शोर मचाने पर लोगों को आता देखकर बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकले. घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित की तरफ से पुलिस से शिकायत की गई है.
  • ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत
    दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक उन्हें हत्या से जुड़े कई सुराग मिले हैं. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. गौतम बुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्णा के मुताबिक 25 वर्षीय सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां मारीं जिससे उसकी कैलाश हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई. बताया जाता है कि सुषमा का चार साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था. वह फिलहाल गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.
  • सीबीआई का हलफनामा, नोएडा के पूर्व सीई यादव सिंह ने सोच समझकर भ्रष्टाचार किया
    नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की जमानत याचिका पर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. सीबीआई ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से जमानत की मांग करने वाले यादव सिंह वरिष्ठ सरकारी अधिकारी थे, पढ़े- लिखे थे और उन्होंने सोच समझकर षड्यंत्र रचकर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया. सीबीआई ने कोर्ट से कहा है कि यादव सिंह को जमानत नहीं दी जानी चाहिए.
  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल
    उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में, दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित आरबी गार्डन के पास रविवार देर रात पैदल सड़क पार कर रहे नरेश (36 वर्ष) को एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया. एसपी ने बताया कि इस घटना में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई. 
  • नोएडा में धार्मिक स्थल पर चबूतरे के निर्माण पर हुआ विवाद
    नोएडा के सेक्टर नौ में शुक्रवार की रात एक धार्मिक स्थल के चबूतरे के निर्माण का लेकर दो समुदायों में विवाद हो गया और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
  • बस ड्राइवर का ड्राइविंग के दौरान हेलमेट न पहनने पर 500 रुपये का चालान!
    नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माने के मामले लगातार चर्चा में बने हुए हैं. भारी-भरकम जुर्माने के जहां कई मामले सामने आ चुके हैं वहीं कई ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जिसमें वाहन चालक पर ऐसे मामले में जुर्माना किया गया जो उस पर लागू ही नहीं हो सकता. नोएडा में इसी तरह का अजीब प्रकरण सामने आया. यहां परिवहन विभाग ने एक बस चालक का इसलिए जुर्माना कर दिया क्योंकि वह ड्राइविंग करते समय हेलमेट नहीं पहने था. उसका 500 रुपये का जुर्माना किया गया. अब वह इस मामले को लेकर कोर्ट में जाने की तैयारी कर रहा है.
  • नोएडा में गलत दिशा से जा रहे बाइक सवार पुलिसकर्मियों को टोकने पर पत्रकार की पिटाई 
    उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-18 में बाइक पर गलत दिशा से आ रहे पुलिस कर्मियों को टोकना एक पत्रकार को भारी पड़ गया और नाराज पुलिस वालों ने कथित तौर पर पत्रकार की जमकर पिटाई की और उसे रात भर थाने में रखा. वहीं एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं.
  • Delhi-NCR Transport Strike: आज ज़रा संभलकर निकलें! Delhi-NCR में कमर्शियल वाहनों की हड़ताल से हो सकती हैं दिक्कतें
    गुरुवार यानी 19 सितंबर को जरा सोच-समझकर घर से बाहर निकलें, क्योंकि दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में कमर्शियल वाहनों की हड़ताल है. ऐसे में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.
  • नोएडा के सेक्टर 21- ए स्थित स्टेडियम में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
    नोएडा के सेक्टर 21- ए स्थित स्टेडियम में सोमवार सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि स्टेडियम में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह पुलिस को सूचना दी की स्टेडियम के अंदर पेड़ से फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है.
  • नोएडा : तेज रफ्तार कार बस से भिड़ी, युवक और युवती की मौत
    नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार आई20 कार रोड डिवाइडर से टकराकर बस में जा भिड़ी. इस सड़क हादसे में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई.
  • नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली
    नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों के साथ थाना 49 और स्टार-1 के साथ सैक्टर-50 में लिंक रोड से पास मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तीन बदमाशो को पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला कर गिरफ्तार करने में सफल रही.
  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी, मौत
    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में बृहस्पतिवार की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक किशोरी आठवीं मंजिल से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. किशोरी को पास के यथार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
  • नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की
    नोएडा में सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले एक युवक ने बृहस्पतिवार तड़के मानसिक तनाव की वजह से अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 8 में रहने वाले जितेंद्र (28 वर्ष) पुत्र राम अवतार ने बृहस्पतिवार सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया.
  • एल्गार परिषद मामला : नोएडा में दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के घर पर छापा
    दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के प्रोफ़ेसर हनी बाबू के नोएडा के आवास पर पुणे पुलिस ने छापा मारा. एल्गार परिषद केस (भीमा-कोरेगांव) मामले में उनसे पूछताछ की गई. उनके पास से कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और पेन ड्राइव जब्त कर ली गई. दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंग्लिश के प्रोफेसर हनी बाबू के नोएडा के सेक्टर 78 स्थित आवास पर पुणे पुलिस ने मंगलवार को एल्गार परिषद मामले में छापेमारी की. पुलिस की इस छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया. प्रोफेसर बाबू के कथित माओवादी संपर्कों (अर्बन नक्सल) को लेकर छापेमारी की गई. घंटों पूछताछ के बाद पुलिस कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और पेन ड्राइव अपने साथ ले गई जिसे बाद में वापस करने की बात कही.
  • 'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए
    टिक-टॉक का स्टार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शाहरुख खान नाम के इस टिक टॉक स्टार को पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया है. टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर हैं. शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था. उसको पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसकी करतूतों से उसके हजारों फालोअर को झटका लगा है.
  • नोएडा के जीआईपी मॉल और लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल की पानी-सीवर की लाइनें काटी गईं
    नोएडा के सेक्टर 38-ए में स्थित द ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल और सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल पानी और सीवर से संबंधित समस्या का सामना कर रहे हैं. जबकि इन दोनों मॉल में सप्ताहांत के दौरान भारी भीड़ होती है. नोएडा प्राधिकरण ने गुरुवार को छह औद्योगिक इकाइयों के साथ ही इस स्टार मॉल की पानी और सीवर लाइनों को काट दिया. य
  • पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार हुई मुठभेड़, दारोगा सहित 4 शातिर बदमाश गंभीर रूप से घायल
    पुलिस के अनुसार, ग्लोबल कॉन्फ्रेंस के कारण पुलिस अलर्ट मोड है और अधिकारी लगातार दौरा कर रहे है. ऐसे में बादलपुर पुलिस अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान आरटीगा कार को जांच के लिए रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के कारण दरोगा सुनील घायल हो गए.
12345»

Advertisement