NDTV Khabar

नोएडा एक्सटेंशन के गौड़ सिटी वन में दिन दहाड़े 18 फ्लैटों में चोरी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा एक्सटेंशन के गौड़ सिटी वन में दिन दहाड़े 18 फ्लैटों में चोरी

सांकेतिक तस्वीर

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा एक्सटेंशन में गौड़ सिटी वन की पार्क वेन्यू सोसायटी में दिन दहाड़े चोरों ने 18 फ्लैटों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर सभी फ्लैट में दरवाजे तोड़कर दाख़िल हुए और लाखों का कैश व जेवरात लेकर फरार हो गए।

दिन-दहाड़े चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ मौके पर फिंगर एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सोसायटी के अंदर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौड़ सिटी वन की पार्क वेन्यू सोसायटी में प्रदीप देशवाल भी अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह नोएडा की एक कम्‍पनी में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। जब देर शाम जब वे ऑफिस से घर लौटे तो उनके घर का ताला टूटा हुआ था और घर में रखा हुआ नगदी और जेवरात गायब थे। जब उन्‍होंने आस-पास के लोगों से बात की तो पता चला कि सोसायटी के 18 फ्लैटों में चोरी हुई है।

चोरों ने घर में रखे कैश और जेवरात को ही निशाना बनाया। ये सभी चोरियां दिन में हुई हैं। गौड़ सिटी वन की पार्क वेन्यू सोसायटी में जबरदस्त सिक्योरटी है और यहां गेट से लेकर टावर के बहार से अंदर तक गार्डों की चौकसी रहती है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि इतनी कड़ी सुरक्षा को भेदकर आखिर चोर अंदर कैसे दाखिल हुए और एक दो नहीं 18 घरों में एक साथ चोरी कर फरार भी हो गए और किसी को भनक तक नहीं लगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement