NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा : महिला को 18वीं मंजिल से फेंक कर मारने का आरोप

सोमवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस के एक अधिकारी मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की है. यह मामला तब खुला जब रविवार को सुबह सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने परिसर में महिला का शव पड़ा देखा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा : महिला को 18वीं मंजिल से फेंक कर मारने का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. एवीजे हाइट्स सोसायटी में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई
  2. मौका मिलने पर आरोपी ने शव 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया
  3. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है
गौतमबुद्ध नगर:

ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. महिला की मौत का आरोप एक युवक पर लगा है. आरोप के मुताबिक महिला को रात के वक्त ही मार डाला गया और शव रात भर फ्लैट में रखा रहा. मौका मिलने पर आरोपी ने शव 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, ताकि लगे कि यह मामला हत्या नहीं, आत्महत्या का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. सोमवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस के एक अधिकारी मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की है. यह मामला तब खुला जब रविवार को सुबह सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने परिसर में महिला का शव पड़ा देखा. 

Odd-Even Rule: नोएडा से वाहन लेकर आए शख्स पर लगा जुर्माना, कहा- मुझे पता नहीं

अधिकारी ने कहा कि पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. जांच में जुटी पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है. इस सिलसिले में थाना सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है.


दिल्ली मेट्रो की पटरी में दिखी दरार, इस लाइन पर प्रभावित हुई सेवा

टिप्पणियां

दूसरी ओर आरोपी के बारे में पुलिस को अब तक यही पता चला है कि उसका नाम मुमताज खान है. वह महिला को दो-तीन दिन पहले ही फ्लैट में लेकर आया था. मुमताज खान बिहार का रहने वाला है. संदिग्ध आरोपी के भाई भाभी भी इसी सोसायटी में एक अन्य फ्लैट में रहते हैं. पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है.

VIDEO: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement