NDTV Khabar

उत्तर भारत का तापमान बढ़ा, घने कोहरे के कारण हुई दुर्घटना में एक की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर भारत का तापमान बढ़ा, घने कोहरे के कारण हुई दुर्घटना में एक की मौत

दिल्ली और आसपास ठंड और कोहरा बढ़ा

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर कम दृश्यता और घने कोहरे के कारण दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. हालांकि उत्तर भारत के न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई लेकिन घने कोहरे के कारण हवाई, रेल एवं सड़क यातायात बाधित रहा.

मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अत्यधिक घना कोहरा रहा. जबकि असम, मेघालय, झारखंड, बिहार, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पंजाब में कुछ स्थानों में मध्यम कोहरा छाया रहा.

टिप्पणियां

राजधानी दिल्ली में आसमान मुख्य तौर पर साफ रहा. हालांकि राजधानी में सुबह घना कोहरा था, जिससे 84 ट्रेनों के परिचालन में देरी हुई, जबकि 37 अन्य ट्रेनों का समय पुन:निर्धारित किया गया.


राजधानी दिल्ली का अधिकतम तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया, जो इस मौसम के औसत तापमान से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक है। राजधानी का न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस रहा, जो इस मौसम का औसत तापमान है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, CAA विवाद की वजह से अब अकाली दल ने किया यह ऐलान, कहा - हम चुनाव में...

Advertisement