COVID-19: गौतमबुद्धनगर में संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए

गौतमबुद्धनगर में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए. इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2477 हो गई.

COVID-19: गौतमबुद्धनगर में संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए

गौतमबुद्धनगर में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए.

खास बातें

  • गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए
  • इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2477 हो गई.
  • इस घातक वायरस से अब तक यहां 22 लोगों की मौत हो चुकी है.
नोएडा:

गौतमबुद्धनगर में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए. इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2477 हो गई. इस घातक वायरस से अब तक यहां 22 लोगों की मौत हो चुकी है. जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि गुरुवार सुबह तक COVID-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 115 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई. उन्होंने बताया कि जनपद के विभिन्न अस्पतालों में 929 मरीज उपाचाराधीन है. 


दोहरे ने बताया कि पिछले 24 घंटों में उपचार के बाद स्वस्थ हुए तीन मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसी के साथ यहां स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 1526 हो गई है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से जनपद में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोहरे ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच कर रहा हैं. जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमित को रोकने के लिए जहां पर मरीज पाए जा रहे हैं उन जगहों को निषिद्ध इलाके के रूप में घोषित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जनपद में निषिद्ध इलाके 325 से घटकर 293 रह गए हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)