नोएडा के कोविड अस्पताल में भर्ती महिला ने डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित कोविड अस्पताल के अंदर डॉक्टर द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है.

नोएडा के कोविड अस्पताल में भर्ती महिला ने डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महिला और डॉक्टर दोनों कोरोनावारस से संक्रमित हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर-135 स्थित कोविड अस्पताल के अंदर डॉक्टर द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. दोनों कोरोना के मरीज हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे 22 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसके एक दिन बाद डॉक्टर अमरजीत कुमार गौड़ को भी कोरोना के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान गौड़ ने उसके करीब आने की कोशिश की और उसे कई बार गलत तरीके से छुआ.

शिकायत में महिला ने आगे बताया कि जब उसने अधिकारियों को उसके कारनामे के खिलाफ शिकायत करने की धमकी दी, तो उसने उसे खुदकुशी करने की धमकी दे दी. पुलिस ने कहा कि एक मामला दर्ज किया गया है और आरोपी डॉक्टर को अन्य आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया गया है. आगे की जांच जारी है.  

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. अस्पताल की ओर से कुछ खामियों नजर आ रही हैं, जिसमें कथित तौर पर एक महिला और एक पुरुष को एक ही आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया, जो कि नियमों का उल्लंघन है. अधिकारियों के मुताबिक, युवती और डॉक्टर दोनों पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे. 

नोएडा के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर रणविजय सिंह ने कहा, "महिला को अस्पताल के जिस आइसोलेशन वार्ड में रखा  गया था, उसकी में एक शख्स को भी रखा गया था, जो पेशे से डॉक्टर है. दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित थे और एक ही वार्ड में थे." 


उन्होंने कहा कि महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और पुलिस को सूचना दी है. पुलिस ने तुरंत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. सिंह ने कहा, "ऐसा लगता है कि अस्पताल के स्तर पर भी कुछ लापरवाही हुई है और हम चिकित्सा विभाग के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि मरीजों को दिशानिर्देशों के तहत रखा गया था या नहीं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: PTI से भी)