Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिजली का बिल नहीं भरने पर मायावती के भाई के घर का काटा गया कनेक्शन, 67 हजार रुपये थे बकाया

गौतम बुद्ध नगर में उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता सीएल मौर्या ने बताया कि गांव बादलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भाई का मकान है. आनंद कुमार पर बिजली विभाग का 67,049 रुपये का बिल बकाया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजली का बिल नहीं भरने पर मायावती के भाई के घर का काटा गया कनेक्शन, 67 हजार रुपये थे बकाया

बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिजली बिल बकाया होने के कारण काट दिया था कनेक्शन
  2. आनंद कुमार पर बिजली विभाग का 67,049 रुपये का बिल बकाया था.
  3. भुगतान करने के बाद कनेक्शन को दोबारा जोड़ दिया गया
नोएडा:

बिजली विभाग ने बिल बकाया होने के कारण उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भाई आनंद कुमार के मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया. हालांकि बिल का भुगतान कर दिए जाने पर कनेक्शन चालू कर दिया गया. यह मकान पूर्व मुख्यमंत्री के पैतृक गांव बादलपुर में है. गौतम बुद्ध नगर में उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता सीएल मौर्या ने बताया कि गांव बादलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भाई का मकान है. आनंद कुमार पर बिजली विभाग का 67,049 रुपये का बिल बकाया था. 

उन्होंने बताया कि बिल के भुगतान के लिए उनको नोटिस जारी किया गया था. फिर भी समय पर उनके द्वारा भुगतान नहीं किया गया. बुधवार शाम चार बजे के करीब बिजली विभाग ने मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया. बाद में एक अधिकारी ने बताया कि बिजली के बिल का पूरा भुगतान कर दिए जाने पर मकान का बिजली कनेक्शन चालू कर दिया गया.

भाई की संपत्ति हुई जब्त तो मायावती ने किया तीखा हमला- खुद की गिरेबां में झांके BJP, उसके पास अरबों-खरबों की संपत्ति कहां से आई


बता दें, इससे पहले प्रदेश सरकार ने मायावती के भाई की संपत्ति भी जब्त कर ली थी. तब राज्य सरकार की इस कार्रवाई पर पूर्व मुख्यमंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. बसपा सुप्रीमो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने नोएडा में अपने भाई की कथित बेनामी संपत्ति जब्त किए जाने से नाराज होकर केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर बेहद तल्ख आरोप लगाते कहा कि इस पार्टी ने पिछला लोकसभा चुनाव बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता है और उसे सबसे पहले इसका खुलासा करना चाहिए. उन्होंने कहा था कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: बीजेपी ने बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता लोकसभा चुनाव : मायावती



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कसाब से 'भारत माता की जय' के जयकारे लगवाए, पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त ने किताब में किया खुलासा

Advertisement