नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में सेक्टर-15 शाहदरा ड्रेन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में राम नाम के बदमाश को गोली लगी है.

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में राम नाम के बदमाश को गोली लगी है.

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में सेक्टर-15 शाहदरा ड्रेन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में राम नाम के बदमाश को गोली लगी है. वहीं दूसरी तरफ, संदीप व एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया है. दूसरी तरफ, मुठभेड़ के दौरान रजू समेत तीन अन्य बदमाश फरार हो गए. फरार बदमाशो की तलाश की जा रही है और पुलिस की कॉम्बिंग जारी है. पुलिस ने बदमाशों के पास से पूर्व में गार्ड से लूटी बंदूक और गाड़ी बरामद कर ली है. बताया जा रहा है कि सभी बदमाश दिल्ली के कोटला मुबारकपुर के रहने वाले हैं. गौरतलब है कि इससे पहले 8 जून को भी लूट की फिराक में घूम रहे बदमाशों एवं थाना ग्रेटर नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी.

यह भी पढ़ें : पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, मामला दर्ज

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों को लगी. इनका एक साथी फरार है. पुलिस उपाधीक्षक, ग्रेटर नोएडा (द्वितीय) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि शाम को थाना ग्रेटर नोएडा के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा को सूचना मिली कि कुछ कुख्यात लुटेरे लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आए हुए हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की. कस्बा कासना के पास मोटरसाइकिल सवार कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में आते दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं. सीओ ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कुलदीप व राकेश नामक दो बदमाशों को लगी. दोनों जनपद मथुरा के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें : शूटआउट एट नोएडा : ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी मारा गया

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com