NDTV Khabar

नोएडा में स्कूल बस में लगी आग, सभी छात्रों को निकाला गया सुरक्षित

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित इंडस वैली स्कूल की एक बस आज दोपहर स्कूल के छात्र- छात्राओं को लेकर जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में स्कूल बस में लगी आग, सभी छात्रों को निकाला गया सुरक्षित
नई दिल्ली:

नोएडा के थाना फेज -3 क्षेत्र के सेक्टर 119 के पास मंगलवार दोपहर एक निजी स्कूल की बस में भयंकर आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. बस में सवार छात्र- छात्राओं को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया. बचाव के दौरान कुछ छात्रों को मामूली चोट आई है.  मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 62 स्थित इंडस वैली स्कूल की एक बस आज दोपहर स्कूल के छात्र- छात्राओं को लेकर जा रही थी. सेक्टर -119 में क्लो- काउंटी सोसाइटी के पास शॉर्ट सर्किट के चलते बस में भयंकर आग लग गई.

चेन्नई में हवाई अड्डे पर इंडिगो की यात्रियों से भरी बस में लगी आग

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. बस में सवार छात्र- छात्राओं को आपातकालीन द्वार के माध्यम से बाहर निकाला गया. सिंह ने बताया कि बचाव अभियान के दौरान कुछ छात्र-छात्राओं को मामूली चोट आई हैं.


सूरत में धू-धू करके जल गई बस​

टिप्पणियां

इनपुट : भाषा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement