NDTV Khabar

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

प्रवक्ता ने बताया कि परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. आठ अन्य घायल हो गए हैं जिनमें ज्यादातर बच्चे हैं. पुलिस वाहन का पता लगाने में जुटी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. दुर्घटना में तीन महिलाओं सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई
  2. पुलिस के अनुसार, एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी
  3. उन्होंने कहा कि वाहन में सवार आठ अन्य लोगों को चोट आई है
नोएडा:

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात हुई दुर्घटना में तीन महिलाओं सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी. उन्होंने कहा कि वाहन में सवार आठ अन्य लोगों को चोट आई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में ज्यादातर बच्चे हैं. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘परिवार मारुति ईको से हरियाणा के बल्लभगढ़ जा रहा था. एक अज्ञात वाहन ने रात करीब नौ बजे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर उनकी कार को टक्कर मार दी.' प्रवक्ता ने बताया कि परिवार की तीन महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. आठ अन्य घायल हो गए हैं जिनमें ज्यादातर बच्चे हैं. पुलिस वाहन का पता लगाने में जुटी है. 

उत्तर प्रदेश: फतेहपुर में सड़क हादसे में युवक और उसकी मंगेतर की मौत, टैंकर ने कुचला


बता दें, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर इस तरह की दुर्घटना का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. हादसे के बारे में दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया था कि बीती रात कलवा (49) नामक व्यक्ति ट्रैक्टर से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से जा रहा था, तभी उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकरा गया था.  

इंदौर में रोड एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के ठिकानों से मिला सेना का फर्जी आईडी कार्ड और वर्दी, पुलिस जांच जारी

टिप्पणियां

इस दुर्घटना में उसे गंभीर चोट आई थी. क्षेत्र के थाना प्रभारी ने बताया था कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने कलवा को दादरी स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए नोएडा के जिला अस्पताल में रेफर किया गया था. हालांकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी.

Video: इंडिया गेट पर डंपर ने कई लोगों को रौंदा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement