NDTV Khabar

नोएडा में युवती संदिग्ध परिस्थिति में 5वीं मंजिल से गिरी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवती ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है या किसी ने उसे धक्का दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में युवती संदिग्ध परिस्थिति में 5वीं मंजिल से गिरी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में  रहने वाली एक युवती सोमवार सुबह को अपने घर के पांचवीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिर गई. गंभीर हालत में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि सेक्टर 58 स्थित संत हाउस में रहने वाली कुमारी नेहा सोमवार की सुबह अपने घर की पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गई. गंभीर हालत में उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवती ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है या किसी ने उसे धक्का दिया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. वहीं बरौला गांव में रहने वाला प्रभात नामक व्यक्ति भी सोमवार की सुबह अपने घर की छत से नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


टिप्पणियां

कन्नौज में अपार्टमेंट से गिरी लड़की का दोबारा होगा पोस्टमार्टम​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement