NDTV Khabar

नोएडा : जेपी क्लासिक सोसायटी में बाउंड्री वॉल टूटी, 30 फिट नीचे बेसमेंट में गिर गया बच्चा

नोएडा के सेक्टर 134 की जेपी क्लासिक सोसायटी में एक 8 साल का बच्चा ग्राउंड के साथ बनी बाउंड्री वॉल टूटने के कारण 30 फिट नीचे गड्ढे में गिर गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा :  जेपी क्लासिक सोसायटी में बाउंड्री वॉल टूटी, 30 फिट नीचे बेसमेंट में गिर गया बच्चा

बाउंड्री वॉल टूटने के कारण बच्चा 30 फिट नीचे गड्ढे में गिर गया. अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 134 की जेपी क्लासिक सोसायटी (Jaypee Classic Society) में एक बड़ा हादसा सामने आया हैं. यहां एक 8 साल का बच्चा ग्राउंड के साथ बनी बाउंड्री वॉल टूटने के कारण 30 फिट नीचे गड्ढे में गिर गया. बच्चे का ईलाज अस्तपताल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ये हादसा सोमवार शाम के वक्त हुआ जब कई बच्चे ग्राउंड में खेल रहे थे. तभी आरव नाम का 8 साल का बच्चा ग्राउंड के कोने में बनी एक दीवार के पास खड़ा हो गया और दीवार अचानक से टूट गई जिस कारण आरव वहां 30 फ़ीट नीचे सेकेंड बेसमेंट में गिर गया. आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई और करीब आधे घंटे के रेस्क्यू के बाद बच्चे को वहां से निकाला गया. 

दिल्ली : कभी देखी है ऐसी बिल्डिंग? यहां जोखिम उठाकर रह रहे लोग 

टिप्पणियां
लोगों ने सोसाइटी मैनेजमेंट के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाएं हैं और उनका कहना है कि वो इस बाउंड्री वॉल की शिकायत 2016 से लगातार कर रहे हैं, लेकिन मैनेजमेंट ने कोई भी कदम नही उठाया. हादसे के बाद सोसाइटी के लोगों ने नोएडा सेक्टर 135 थाने के बाहर प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने कदम उठाते हुए जेपी एसोसिएट के 3 बड़े अधिकारियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की है. फिलहाल बच्चे के दोनों हाथों व पसलियों में कई फ्रैक्चर आए हैं और उसका अस्तपताल में ईलाज चल रहा है. दूसरी तरफ, सोसाइटी में रहने वाले लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में उचित कार्रवाई करे. 

नोएडा से पकड़े गए जमात उल मुजाहिदीन के दो कथित आतंकवादी
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement