NDTV Khabar

नोएडा में गलत दिशा से जा रहे बाइक सवार पुलिसकर्मियों को टोकने पर पत्रकार की पिटाई 

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-18 में बाइक पर गलत दिशा से आ रहे पुलिस कर्मियों को टोकना एक पत्रकार को भारी पड़ गया और नाराज पुलिस वालों ने कथित तौर पर पत्रकार की जमकर पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में गलत दिशा से जा रहे बाइक सवार पुलिसकर्मियों को टोकने पर पत्रकार की पिटाई 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-18 में बाइक पर गलत दिशा से आ रहे पुलिस कर्मियों को टोकना एक पत्रकार को भारी पड़ गया और नाराज पुलिस वालों ने कथित तौर पर पत्रकार की जमकर पिटाई की और उसे रात भर थाने में रखा. वहीं एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं. दिल्ली निवासी पीड़ित राहुल कादयान एक समाचार चैनल में पत्रकार हैं. गुरुवार की रात वह अपने दोस्त राजीव श्रीवास्तव के साथ सेक्टर-18 आए थे. उन्होंने बताया कि दोनों रात में सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन के नीचे कैब के इंतजार में खड़े थे. इसी दौरान बाइक सवार दो पुलिसकर्मी गलत दिशा से बगैर हेलमेट पहने तेजी से जा रहे थे.

टिप्पणियां

इस पर राहुल ने पुलिसकर्मियों को टोक दिया कि देख के चलाइए, मार देंगे क्या. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी राहुल के पास पहुंचे, तो राहुल ने अपना परिचय दिया. तभी दोनों पुलिसकर्मियों ने राहुल व राजीव के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों की पिटाई में पत्रकार का मोबाइल भी टूट गया. पीड़ित ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिसकर्मी वहां से चले गए और थोड़ी देर बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों के साथ कार मैं सवार होकर तीन अन्य पुलिसकर्मी आ गए. इसके बाद पांचों पुलिसकर्मियों ने मिलकर पहले मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर लाठी-डंडों से दोनों की पिटाई की. इस दौरान राजीव वहां से किसी तरह निकल गया. पुलिसकर्मी राहुल को सेक्टर-18 पुलिस चौकी ले गए.


वहां भी पुलिस वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. पुलिस वालों ने लाठी मारकर उसका मोबाइल तोड़ दिया. इसके बाद उसे रात भर कोतवाली सेक्टर-20 में रखा और सुबह वहां से छोड़ दिया गया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि इस प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेताभ पांडे से कराई जा रही है. जांच के बाद अगर पुलिस वाले दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, दूसरी तरफ नोएडा मीडिया क्लब ने पत्रकारों के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट पर गहरी नाराजगी व्यक्त की गई. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement