NDTV Khabar

नोएडा- शराब तस्करों ने की पुलिस वालों की पिटाई, तस्करों को छुड़ाकर ले गए

गुरुवार को रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस को पवन व कृष्ण कुमार नामक दो तस्करों के हरियाणा से लाई शराब बेचने की जानकारी मिली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा- शराब तस्करों ने की पुलिस वालों की पिटाई, तस्करों को छुड़ाकर ले गए

शराब तस्करों ने की पुलिस वालों की पिटाई, तस्करों को छुड़ाकर ले गए (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा: नोएडा के सूरजपुर थानाक्षेत्र के बिरौड़ी गांव में शराब तस्करों को पकड़ने गए पुलिस दल को शराब माफिया ने पीटा और तस्करों को वहां से छुड़ा ले गए.

पढ़ें- चार लोगों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि गुरुवार को रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस को पवन व कृष्ण कुमार नामक दो तस्करों के यहां हरियाणा से लाई शराब बेचने की जानकारी मिली थी.

पढ़ें- नोएडा में बैंकों ने उठाई आम्रपाली बिल्डर्स की संपत्ति कुर्क करने की मांग

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां छापा मार दोनों को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र गुर्जर नामक व्यक्ति उन्हें शराब लाकर बेचने को देता है.

इसी बीच, राजेंद्र अपने भाई ज्ञानेंद्र और 20-25 अन्य लोगों के साथ लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंच गया. इन लोगों ने एकराय होकर पुलिस वालों पर हमला बोल दिया. आरोपियों ने पुलिस की जमकर पिटाई की तथा पुलिस की वर्दी फाड़कर सरकारी कार्य में बाधा डाली.

वीडियो- मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़


थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और पुलिस ने एक आरोपी ज्ञानेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement