NDTV Khabar

नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों के साथ थाना 49 और स्टार-1 के साथ सैक्टर-50 में लिंक रोड से पास मुठभेड़ हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

नोएडा:

नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों के साथ थाना 49 और स्टार-1 के साथ सैक्टर-50 में लिंक रोड से पास मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तीन बदमाशो को पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला कर गिरफ्तार करने में सफल रही. बदमाशों को दो कार एवं चोरी के उपकरणों सहित गिरफ्तार कर लिया गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पैर में लगी गोली से घायल बदमाश आतिश पारदी, पारदी गैंग का सदस्य है.  

टिप्पणियां

यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार


पुलिस ने मुठभेड़ के बाद भाग रहे तीन बदमाशों, संजय उर्फ संदीप चौधरी, पवन उर्फ प्रमोद, गजेन्द्र पारदी को गिरफ्तार करने सफल रही. गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, कारतूस, अर्टिगा एवं होण्डा सिविक कार समेत अन्य सामान बरामद किये हैं. मध्यप्रदेश के रहने वाले पारदी गैंग हार्डकोर अपराधी की श्रेणी में आते हैं. वे दिन में रेकी कर बड़ी इमारतों व घरों को चिन्हित करते हैं तथा रात को नकबजनी की वारदात को अंजाम देते हैं. इसके लिए वे हिंसा का भी सहारा लेते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement