NDTV Khabar

ऑस्ट्रेलिया से पढ़ाई कर लौटा युवक नोएडा में ऑन डिमांड सप्लाई करता था गांजा , ऐसे पकड़ा गया

सात समंदर पार से पढ़ाई कर स्वदेश लौटा एक युवक नोएडा में ऑनलाइन और ऑन डिमांड गांजा बेचने का कारोबार करने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया से पढ़ाई कर लौटा युवक नोएडा में ऑन डिमांड सप्लाई करता था गांजा , ऐसे पकड़ा गया

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नोएडा:

सात समंदर पार से पढ़ाई कर स्वदेश लौटा एक युवक नोएडा में ऑनलाइन और ऑन डिमांड गांजा बेचने का कारोबार करने लगा. वह नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में छात्रों को ऑनलाइन गांजे की सप्लाई करने लगा. गौतमबुद्ध नगर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली सेक्टर-49 की पुलिस ने उस युवक और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 1.7 किलो गांजा, 2.26 लाख की नकदी और कार बरामद की गई है.   

अब नोएडा में सड़क हादसे के दौरान वीडियो बनाते या सेल्फी लेते पाए गए तो देना होगा जुर्माना

नोएडा की कोतवाली 49 पुलिस ने दिल्ली के सरिता विहार निवासी कनव आहुजा और ग्रेटर नोएडा के चाई-4 सेक्टर निवासी जसप्रीत सिंह को सेक्टर 78 के पास कार चेकिंग के दौरान रोका. जब तलाशी ली तो कार से एक किलो 700 ग्राम गांजा, दो लाख 36 हजार 800 रुपये की नकदी और कार बरामद की गई. पूछताछ के दौरान पता चला की कनव आहुजा नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन में किराये के मकान में रहकर ऑनलाइन और ऑन डिमांड गांजा सप्लाई का धंधा करता था. पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ में कनव आहुजा ने बताया कि वह आस्ट्रेलिया के सिडनी स्थित एक संस्थान से पढ़ाई पूरी कर लौटा है. कनव ने वहां पत्रकारिता का कोर्स किया है.  


टिप्पणियां

ठगी के आरोपी को पुलिस ने उसकी पसंद की शानदार जगह पर कराया लंच, छह पर गिरी गाज

पूछताछ में कनव ने बताया कि वह पिछले लगभग छह माह से घर से अलग रह रहा है. आर्थिक हालात ठीक न होने के कारण वह इस कारोबार से जुड़ गया. कनव ने पूछताछ में बताया कि  उसका संपर्क एक युवती से हुआ. उसके बाद ही वह इस धंधे की ओर आकर्षित हुआ. पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे असम से गांजा मंगाते थे. सप्लायर गाजियाबाद तक ट्रेन से लेकर आता था और वे वहां से डिलीवरी लेकर आगे सप्लाई करते थे. आरोपियों के मुताबिक वे नोएडा, दिल्ली और ग्रेटर नोएडा के नामी कालेजों के छात्रों को ऑन लाइन और ऑन डिमांड गांजे की सप्लाई करते थे. पुलिस अभी इनके और साथियों के बारे में छानबीन कर रही है. यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये कहां-कहां सप्लाई देते थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement