नोएडा पुलिस ने एसएसपी के ‘फर्जी वीडियो’ मामले में प्राथमिकी दर्ज की

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ जारी किया है जिसमें उनकी तस्वीर के साथ एक महिला की आपत्तिजनक आवाज आ रही है.

नोएडा पुलिस ने एसएसपी के ‘फर्जी वीडियो’ मामले में प्राथमिकी दर्ज की

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण का एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई
  • कहा- कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ‘ड्राफ्टेड वीडियो’ जारी किया है
नोएडा:

जिला गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने अपना एक ‘फर्जी वीडियो' सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ‘ड्राफ्टेड वीडियो' जारी किया है जिसमें उनकी तस्वीर के साथ एक महिला की आपत्तिजनक आवाज आ रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस स्टेशन के बाहर खुद को आग लगाने वाली महिला की मौत

एसएसपी ने कहा कि उन्होंने आईजी जोन से निवेदन किया है कि उक्त मामले की जांच जनपद गौतम बुद्ध नगर के अलावा किसी अन्य जनपद की पुलिस से कराई जाए. वैभव कृष्ण ने कहा कि विगत एक साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने संगठित अपराध और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनके द्वारा उत्तर प्रदेश शासन को एक अति संवेदनशील रिपोर्ट भेजी गई है, जिसमें एक संगठित गिरोह के बारे में अवगत कराया गया है.

दिल्ली में CAA के विरोध में तोड़फोड़ करने वालों से वसूली की तैयारी, पुलिस ने हाईकोर्ट को चिट्ठी लिखी

उन्होंने कहा कि ये लोग जनपद में गौतम बुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में एक संगठित गिरोह बनाकर ठेके दिलवाने, तबादला कराने तथा अपराधिक कृत्य कराने का गिरोह चला रहे हैं. एसएसपी ने कहा कि उन्हें आशंका है कि इसी गैंग से संबंधित लोगों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इस तरह का ‘ड्राफ्टेड वीडियो' बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान यूपी में 250 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को आई चोटें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)