Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar
होम | नोएडा

नोएडा

  • आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट
    नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया.
  • बिजली का बिल नहीं भरने पर मायावती के भाई के घर का काटा गया कनेक्शन, 67 हजार रुपये थे बकाया
    उन्होंने बताया कि बिल के भुगतान के लिए उनको नोटिस जारी किया गया था. फिर भी समय पर उनके द्वारा भुगतान नहीं किया गया. बुधवार शाम चार बजे के करीब बिजली विभाग ने मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया. बाद में एक अधिकारी ने बताया कि बिजली के बिल का पूरा भुगतान कर दिए जाने पर मकान का बिजली कनेक्शन चालू कर दिया गया.
  • नोएडा में हल्दीराम की फैक्ट्री में अमोनिया गैस रिसी, एक कर्मचारी की मौत
    नोएडा में स्वीट्स और स्नैक्स बनाने वाली एक नामी कंपनी हल्दीराम की फैक्ट्री में शनिवार को गैस पाइप लाइन फटने से अमोनिया गैस का रिसाव हो गया. अमोनिया गैस के प्रभाव से एक टेक्नीशियन की मौत हो गई. गैस की चपेट में आए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. स्थिति पर नियंत्रण पा लिया गया है. NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. मृत टेक्नीशियन का नाम संजीव बताया गया है.
  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में में तीन लोगों ने फांसी लगाई
    जनपद गौतमबुद्ध नगर में विभिन्न जगहों पर तीन लोगों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है.  थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले आरिफ (20 वर्ष) ने सुबह अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.
  • नोएडा का गौरव चंदेल हत्याकांड : पुलिस व एसटीएफ में सिर-फुटव्वल, प्रेस-कांफ्रेंस रद्द
    नोएडा के गौरव चंदेल सनसनीखेज हत्याकांड में रविवार को हापुड़ पुलिस ने एक शार्प-शूटर क्या दबोचा, गिरफ्तारी का श्रेय लेने के चक्कर में, हापुड़-नोएडा पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफ की टीमों के बीच सिर फुटव्वल शुरू हो गई.
  • नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी पिता को उम्रकैद
    सिसोदिया के अनुसार, व्यक्ति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि आरोपी पांच बेटियों का पिता है और अपनी पत्नी पर बेटा पैदा करने के लिए दबाव बना रहा था. बेटा ना होने पर उसने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपनी बेटियों को घर पर रख लिया था. इसी बीच वह अपनी बड़ी बेटी के साथ बलात्कार करता था. पीड़ित किशोरी की छोटी बहन ने यह सब देख लिया तो आरोपी ने उसे पलंग में बंद कर दिया.
  • पंखे से झूलता मिला युवती का शव, दीवार पर लिखा था ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डेथ’
    नोएडा के सेक्टर 49 में स्थित एक पीजी में रहने वाली युवती शव उसी के कमरे में पंखे से झूलता मिला. युवती का दोस्त जब वहां उससे मिलने आया, तो यह दृश्य देख उसके होश उड़ गए. उसने फौरन पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवती ने अपना सुसाइड नोट कमरे की दीवारों पर ही लिख रखा था, जिसमें लिखा था ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड’ पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती ने क्यों आत्महत्या की?
  • गौरव चंदेल के हत्यारे वारदात के सप्ताह भर बाद भी नहीं पकड़े जा सके, कार बरामद
    गौरव चंदेल के हत्यारे वारदात के हफ्ते भर बाद भी नहीं पकड़े गए हैं. नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को अब तक कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. गौरव चंदेल की कार मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर से बरामद की गई है. गाज़ियाबाद पुलिस ने नोएडा पुलिस को इसकी सूचना दी है. गौरव चंदेल की 6 जनवरी की रात में हत्या हुई थी. नोएडा पुलिस ने बुधवार को जांच पड़ताल के दौरान गौरव से लूटी गई सेलटोस कार गाजियाबाद से बरामद करने का दावा किया है.
  • नोएडा SSP का कृत्य सर्विस रूल के खिलाफ : डीजीपी
    उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारियों पर सवाल उठाने वाले गौतमबुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण पर हमला बोला है.
  • IPS और पत्रकारों के 'दलाली और वसूली गैंग' वाली रिपोर्ट तो नहीं है नोएडा एसएसपी के कथित वीडियो के पीछे?
    नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण को बदनाम करने के उद्देश्य से उनका एक फर्जी वीडियो चैट सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में डीजीपी के आदेश पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं. इस पूरे मामले की जांच हापुड़ के एसपी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस मामले में बुधवार रात एसएसपी वैभव कृष्ण ने अचानक प्रेस वार्ता बुलाकर बताया कि ये तीनों वीडियो क्लिप फेक हैं और इसमें उनकी तस्वीर को एडिट करके डाला गया है.
  • नोएडा पुलिस ने एसएसपी के ‘फर्जी वीडियो’ मामले में प्राथमिकी दर्ज की
    एसएसपी ने कहा कि उन्होंने आईजी जोन से निवेदन किया है कि उक्त मामले की जांच जनपद गौतम बुद्ध नगर के अलावा किसी अन्य जनपद की पुलिस से कराई जाए. वैभव कृष्ण ने कहा कि विगत एक साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने संगठित अपराध और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.
  • छुट्टी का फेक नोटिस शेयर करने पर जुवेनाइल होम भेजे गए बच्चे तो धरने पर बैठे स्कूल छात्र, बोले- 'सॉरी सर'
    पुलिस जब बच्चों को जगह खाली करने के लिए कह रही थी तभी एक बच्चे ने कहा, ''वो उन्हें कहीं ले गए. हमें नहीं पता कि वो कहां हैं''. इसी दौरान एक पुलिसवाले ने बच्चों को समझाते हुए कहा कि यह सब कानून के अनूरूप ही किया जा रहा है. तभी एक लड़की ने अपने कान पकड़ कर कहा, ''सॉरी सर, प्लीज सर... हम बच्चें हैं और हमें ज्यादा जानकारी नहीं है''.
  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल
    मारपीट की यह घटना ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके की है. पीड़ित का नाम लोकेश (43) है. लोकेश रेहड़ी पर बिरयानी बेचकर अपने परिवार का पेट पालता है. बिरयानी बेचने की वजह से उसे पीटा जाएगा, शायद ही लोकेश ने कभी इस बात को सोचा होगा. शनिवार को लोकेश के पास तीन लोग आए और बेवजह उसे पीटने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
  • दिल्ली पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
    नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) में करीब चार माह पहले हुए एक महिला कर्मचारी की संदिग्ध मौत की जांच पुलिस ने शुरू की है. यह जांच अदालत के आदेश पर की जा रही है. बीते 15 अगस्त को डीपीएस स्कूल के परिसर में फोर्थ क्लास एम्पलाई बसंती देवी का शव पेड़ से लटकता मिला था. पुलिस ने मामले को सुसाइट बताया था जबकि बसंती के परिवार वालों का आरोप था कि उसकी हत्या करके, उसके शव को पेड़ पर लटकाया गया है. परिवार वालों की शिकायत पर भी नोएडा पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया था.
  • नोएडा: एसटीएफ ने गोली मारकर कुख्यात शूटर पकड़ा, एके-47 बरामद
    बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 24, कोतवाली सेक्टर-20 और थाना बिसरख पुलिस के साथ एसटीएफ ने उमेश को घेर लिया. हालांकि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उमेश पंडित हथियार छोड़ने को राजी नहीं हुआ. पुलिस को लगा कि मौका मिलते ही वो हाथ में मौजूद एके-47 जैसे स्वचालित घातक हथियार से पुलिस पार्टी को निशाना बना डालेगा, तभी मौका पाकर पुलिस ने पैरों में गोलियां मारकर उसे काबू कर लिया.
  • नोएडा : डीएलएफ मॉल में पीवीआर के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, छत पर शव मिला
    नोएडा के सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में पीवीआर की छत पर एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. मृतक की पहचान 48 साल के भुवनचंद्र के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 20 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मौके का मुआयना करके इविडेंस इकट्ठे किए गए.
  • STF और नोएडा पुलिस की जॉइंट मुठभेड़ में गोली लगाने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल
    एसपी ने बताया कि मेहरगनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी साल 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था. उस 2005 में एक बच्चे निर्मम हत्या का आरोप है. एसटीएफ़ को उसके नोएडा में छिपे होने की सूचना मिली थी उसके बाद से एसटीएफ़ की टीम उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी.
  • नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार
    सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी इन पांच लोगों के अलावा पुलिस ने रवि नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया, जो महिला का दोस्त है. उसने महिला को उस शाम नौकरी ढूंढने में मदद करने की आड़ में पार्क के पास बुलाया था, लेकिन उसका यौन शोषण करने की कोशिश की. पार्क के समीप झुग्गियों में रहने वाले गुड्डू और श्यामू इस दौरान वहां पहुंच गए.
  • ग्रेटर नोएडा में पराली जलाने पर नौ के खिलाफ मामला दर्ज, एक किसान गिरफ्तार
    जिला प्रशासन ने शनिवार को यह जानकारी दी. उप जिलाधिकारी गुंजा सिंह ने बताया कि किसान को गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर इलाके स्थित दयंतपुर गांव में पराली जलाते हुए पकड़े जाए जाने पर शनिवार को गिरफ्तार किया गया.
  • नोएडा में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
    पुलिस ने बुधवार रात को युवती के घरवालों को इस घटना की सूचना दी और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.
12345»

Advertisement