नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में रहने वाले नेत्रपाल जाटव तथा राजकमल शर्मा के परिवार के बीच मंगलवार देर रात को कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया.

नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में मंगलवार देर रात हुआ झगड़ा
  • कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया
  • इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
नोएडा:

थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में मंगलवार देर रात को कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया. इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में रहने वाले नेत्रपाल जाटव तथा राजकमल शर्मा के परिवार के बीच मंगलवार देर रात को कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया. दोनों तरफ से लाठी, डंडे व धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला हुआ.


उन्होंने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि नेत्रपाल के पक्ष के लोग कस्बे में सब्जी आदि की दुकान लगाता है. यह लोग दुकान का कूड़ा रास्ते में डाल देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर दूसरे पक्ष से इनका देर रात को विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि यह अफवाह फैल गई थी कि अंबेडकर भवन को लेकर देर रात को झगड़ा हुआ है. यह झगड़ा अंबेडकर भवन को लेकर नहीं हुआ था, बल्कि कूड़ा डालने को लेकर हुआ है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)