NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में, दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में, दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित आरबी गार्डन के पास रविवार देर रात पैदल सड़क पार कर रहे नरेश (36 वर्ष) को एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया. एसपी ने बताया कि इस घटना में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई. 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच कर रही है. एसपी ने बताया कि बिहार के दरभंगा निवासी चंद्रमन और शंभू की कार यमुना एक्सप्रेसवे पर कल शाम को खराब हो गई थी. ये लोग अपनी कार को क्रेन की मदद से नोएडा की तरफ जा रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने इनकी कार को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि हादसे में कार में बैठे शंभू और चंद्र मन गंभीर रूप से घायल हो गए. 

टिप्पणियां

दोनों को उपचार के लिए जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. शंभू की उपचार के दौरान मौत हो गयी, जबकि चंद्र मन की हालत नाजुक बनी हुई है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच कर रही है. 




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement