E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र के सेक्टर 8 में रहने वाले ई-रिक्शा चालक चुन्नू पासवान (32) का शव 26 जून की सुबह को उनके घर के बाहर मिला था.

E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • जनपद के थाना सेक्टर-20 इलाके में 26 जून को हुई थी ई-रिक्शा चालक की हत्या
  • हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई
नोएडा:

जनपद के थाना सेक्टर-20 इलाके में 26 जून को हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र के सेक्टर 8 में रहने वाले ई-रिक्शा चालक चुन्नू पासवान (32) का शव 26 जून की सुबह को उनके घर के बाहर मिला था. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है जिसके बाद हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया.

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक अपनी साली को बिहार से नोएडा लाया था और इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था. मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज मृतक की पत्नी गुड्डी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि 25 जून की देर रात को उसका, उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था.

इसी बीच उसने अपने पति का गला दबा कर, उनकी हत्या कर दी, तथा शव को घर के बाहर रख दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उसको न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com